धर्म - अध्यात्म

19 मई राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— आज के दिन भूमि-भवन आदि पत्रों या दस्तावेज़ों के विषय में आपको सावधानी बरतनी होगी। परिवार जनों के साथ बिना कारण तनाव बढ़ेगा। संतानों के विषय में आपको चिन्ता रहेगी। विद्या-अभ्यास में विघ्न-बाधाएं आएंगी।

वृषभ राशिफल— आज के दिन आपको मानसिक व शारीरिक रूप से स्फूर्ति का अनुभव होगा। घर का वातावरण आनन्दित रहेगा। आर्थिक लाभ के साथ-साथ व्यवसाय में संतोष का अनुभव करेंगे। सामाजिक दृष्टि से आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मिथुन राशिफल— आज आप कुछ अधिक ही संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आपको आनन्दित रखेगा। स्फूर्ति और प्रफुल्लिता का अनुभव होगा। परिवारजनों के साथ मनमुटाव है तो वह खत्म होते नज़र आएँगे।

कर्क राशिफल— आज आप मधुरवाणी से किसी भी कार्य में विजय बनने में समर्थ होंगे। परिवार के लोगों के साथ आनन्दपूर्वक समय बिताएंगे। परन्तु मध्याह्न के बाद किसी भी कार्य में बिना सोचे-समझे निर्णय न लें। अपनों से लाभ हो सकता है।

सिंह राशिफल— आज के दिन शारीरिक व मानसिक अस्वस्थ्यता के कारण आपका मित्रों के साथ उग्र चर्चा या झगड़ा न हो जाए इस बात का ध्यान रखें। कोर्ट-कचहरी की कार्यवाही में आज आप संभलकर ही चलें। मध्याह्न के बाद स्थिति में सुधर होगा।

कन्या राशिफल— आज के दिन घर में सुख-शान्ति का वातावरण बना रहेगा। अपने आरोग्य में सुधार होगा। कार्य सफलता से यश प्राप्ति हो सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ने-लिखने में रूचि रहेगी। व्यवसाय में सहकर्मियों का सहकार प्राप्त होगा।

तुला राशिफल— आज के दिन आप अपनी वाणी व क्रोध पर संयम रखें। परिवारजनों के साथ वाद-विवाद में न पड़िएगा। स्वजनों व मित्रों के साथ मनमुटाव हो सकता है। विदेश में रहने वाले अपने स्नेहीजनों का अप्रिय समाचार मिल सकता है।

वृश्चिक राशिफल— आज अपनी वाणी के प्रभाव से आप लाभदायी एवं प्रेम भरे सम्बन्ध स्थापित कर सकेंगे। आपकी वैचारिक समृद्धि अन्य जनों को प्रभावित कर सकेगी। व्यावसायिक दृष्टि से भी आज का दिन लाभदायक होगा।

धनु राशिफल— आज के दिन आपको जीवनसाथी व संतान के विषय में चिन्ता रहेगी। मन में उद्वेग बना रहेगा। पेट में अजीर्णता रहने के कारण स्वास्थ्य भी कुछ नरन-गरम रहेगा। खर्च भी कुछ अधिक मात्रा में हो सकता है।

मकर राशिफल— आज का दिन आपको दैनिक कार्यों में शान्ति प्रदान करेगा। किसी मनोरंजक स्थल पर मित्रों या परिचितों के साथ आनन्द मानाने का आयोजन कर सकेंगे। व्यापार में भागीदार के साथ व्यवहार अच्छा रहेगा। आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कुम्भ राशिफल— आज का दिन पूर्ण रूप से शुभ फल दायी है। विदेश स्थित संबंधी जनों के समाचार से आपका मन प्रफुल्लित होगा। धार्मिक यात्रा की संभावना है। आज आपके मन में रही कार्य-योजना पूर्ण होगी। दैनिक व्यवसाय में लाभ होगा।

मीन राशिफल— आज घर व व्यवसाय, दोनों क्षेत्र में आनन्दप्रद वातावरण आपको प्रफुल्लित रखेगा। शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। व्यवसाय में भी लाभ होगा। अनेक क्षेत्रों में मान-प्रतिष्ठा, यश-कीर्ति की प्राप्ति होगी।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button