मनोरंजन

फोटो में अर्जुन और गैब्रिएला समुंदर के किनारे दिख रहे, इंस्टाग्राम पर की शेयर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने कुछ वक्त पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। उन्होंने गैब्रिएला के साथ सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटोज शेयर कर उनकी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी। प्रेग्नेंसी के दौरान अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड का खास ख्याल रख रहे हैं। दोनों इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने इसकी कुछ फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इस फोटो में अर्जुन और गैब्रिएला समुंदर के किनारे दिख रहे हैं, पीछे पानी नजर आ रहा है। सेल्फी में अर्जुन शर्टलेस हैं, वहीं गैब्रिएला ने वाइट आउटफिट पहनी है, जिसके  सिर्फ स्ट्रेप नजर आ रही है। अर्जुन के अलावा गैब्रिएला ने भी इस वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की। एक फोटो में दोनों सेल्फी के लिए पोज दे रहे हैं। यहां अर्जुन एक ग्रे शर्ट में हैं, वहीं गैब्रिएला ने वाइट फुल स्लीव्ज आउटफिट पहना है। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन क्रॉस पेंडेंड वाली चैन से एक्सेसराइज किया।

 

 

 

एक अन्य फोटो में गैब्रिएला पानी में पोज दे रही हैं। यहां वे ब्लैक बिकिनी में स्विमिंग कर रही हैं। हालांकि इनमें से किसी भी फोटो में गैब्रिएला का बेबी बंप नहीं दिख रहा है, क्योंकि ये फोटोज ऊपर से ही ली गई हैं।

 

 

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बनने वाले हैं। अर्जुन ने साल 1998 में मॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी और 2018 में दोनों ने अलग होने की घोषणा कर दी। अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं। पत्नी से अलग होने के बाद से ही अर्जुन को कई बार अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ पब्लिक आउटिंग करते हुए देखा गया। मीडिया के सामने दोनों ही काफी कंफर्टेबल नजर आते हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अर्जुन को आखिरी बार जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में देखा गया था। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसमें उनके अलावा  जैकी श्रॉफ, सोनू सूद, हर्षवर्धन राणे, ईशा गुप्ता और सोनल चौहान जैसे एक्टर्स थे।

loading...
=>

Related Articles