21 मई राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— आज का दिन आपको सामाजिक क्षेत्र में, नौकरी-धन्धे में और अन्य क्षेत्रों में लाभदायक रहेगा। मित्रों, सगे-सम्बन्धियों के साथ बाहर जाएंगे। मांगलिक प्रसंगों में उपस्थित होंगे। स्त्री मित्रों तथा पत्नी-संतति से लाभ होगा।

वृषभ राशिफल— आज आप पर नकारात्मक विचार हावी न हो जाए इसका ख्याल रखने की चेतावनी है। मानसिक अस्वस्थ्यता आपको परेशान कर सकती है। स्वास्थ्य के सम्बन्ध में शिकायत रहेगी। नौकरी में उच्चाधिकारी के साथ अच्छा व्यवहार बनाए रखें।

मिथुन राशिफल— आज आप के हरेक कार्य निर्विघ्न पुरे होंगे, जिससे आप खुश रहेंगे। नौकरी-व्यवसाय की जगह परिस्थिति अनुकूल रहेगी और कार्य में सफलता मिलेगी। बड़े-बुजुर्गों और उच्चाधिकारियों की कृपादृष्टि रहने से आपको मानसिक शान्ति रहेगी।

कर्क राशिफल— आज के दिन आप तन-मन से खुश और प्रफुल्लित रहेंगे। कुटुंबजनों और मित्रों के साथ उत्तम भोजन, प्रवास या मिलन-मुलाकात का अवसर आएगा। जीवनसाथी से आत्मीयता प्रगाढ़ करने का अवसर प्राप्त होगा। आर्थिक लाभ हो सकता है।

सिंह राशिफल— आज के दिन आपको ज़िद्दी व्यवहार छोड़कर समाधानपूर्वक व्यवहार करने की सलाह है। आपकी अनियंत्रित वाणी किसी के साथ मनमुटाव करवा सकती। दुविधा में फसा मन आपको किसी भी ठोस निर्णय पर नहीं आने देगा।

कन्या राशिफल— आज आप कोई भी अविचारी कदम उठाने से बचें। हलाकि कार्य में सफलता तो आपको मिलेगी ही। प्रतिस्पर्धियों को भी आप परास्त कर सकेंगे। भाई-बंधुओं और पड़ोसियों के साथ खूब अच्छे सम्बन्ध रहेंगे।

तुला राशिफल— आज के दिन आपके अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। कार्य में सफलता और यश की प्राप्ति होगी। घर में शान्ति और आनन्द का वातावरण आपको प्रसन्न रखेगा। ऑफिस में मनमुटाव और संघर्ष के अवसर हो सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल— आज का दिन आपके लिए थोड़ा कष्टदायक रहेगा। स्वास्थ्य खराब होगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ वाद-विवाद के कारण मन दुखी हो सकता है। परिणाम स्वरुप मानसिक रूप से भी आप अस्वस्थ्य रहेंगे।

धनु राशिफल— आज के दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पारिवारिक सदस्यों और निकस्थ दोस्तों के साथ उत्तम भोजन करने का अवसर मिलेगा। दैनिक व्यवसाय में आर्थिक लाभ होगा। साझेदारी के व्यवसाय में भी लाभ होगा।

मकर राशिफल— आज के दिन शारीरिक एवं मानसिक अस्वस्थ्यता का अनुभव हो सकता है। घर में आज एक-दूसरे की विचारधारा में भिन्नता एवं कौटुम्बिक वातावरण में विचारधारा अलग रहेगी। माता-पिता के साथ मतभेद होगा अथवा उनका स्वास्थ्य खराब होगा। यात्रा को टालें।

कुम्भ राशिफल— आज के दिन गहरा चिंतन-मनन आपको अलौकिक अनुभति करवाएगा। वाणी पर संयम रखने से बहुत सी ग़लतफ़हमी से बच सकेंगे। हितशत्रुओं से बचकर ही रहें। शत्रु आपसे परास्त होते नज़र आएँगे, आपका प्रभाव रहेगा।

मीन राशिफल— आज का दिन प्रारम्भ से चिन्ता और उद्वेग के साथ होगा। साथ-साथ आपके स्वास्थ्य की शिकायत भी रहेगी। नए कार्य शुरू करने के लिए आजका दिन अच्छा नहीं है। आकस्मिक धन खर्च होगा। प्रेमीजनों के बिच वाद-विवाद हो सकता है।

=>