टेक मित्र

48 मेगापिक्सल के साथ Oppo ने लॉन्च किया A9x

नई दिल्ली। ओप्पो ने A9x को हाल ही में लॉन्च किए गए A9 स्मार्टफोन के अपग्रेड के तौर पर चीन की मार्केट में उतारा है। A9x स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये होगी। हालांकि भारत में स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बारे में कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

A9 की तुलना में है महंगा

कीमत के लिहाज से देखा जाए तो A9x स्मार्टफोन A9 की तुलना में थोड़ा महंगा है, क्योंकि उसकी कीमत 18,700 रुपये थी। चीन में A9x स्मार्टफोन 21 मई से ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने स्मार्टफोन का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट ही लॉन्च किया है।

स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जो कि वॉटर नॉच स्टाइल के साथ आता है। प्रोटेशन के लिए ओप्पो ने इसमें गोरिल्ला ग्लास के 5th जेनरेशन का इस्तेमाल किया है। हालांकि क्वॉलकॉम की बजाए ओप्पो ने A9x में मीडियाटेक हीलियो P70 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 128GB है।

शाओमी को टक्कर देने के लिए ओप्पो ने कैमरा फ्रंट पर पावरफुल सेंसर दिए हैं। ओप्पो ने रियर कैमरा में डुअल सेटअप के साथ 48 मेगापिक्सल का मैन सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेपथ सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 4020mAh की दमदार बैटरी है. इतना ही नहीं स्मार्टफोन में दोनों सिम 4G VoLTE को सपोर्ट करते हैं।

loading...
Loading...

Related Articles