पति ने पार की क्रूरता और अमानवियता की हदे पत्नी से चटवाए तलवे और थूक

लखनऊ। बाजारखाला में एक क्रूर पति ने अमानविता की हदे पार करते हुए अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार करे जिसे सुन कर किसी का भी खून खौल डठे। ऐसे ही एक क्रूर पति के खिलाफ बाज़ार खाला कोतवाली मे मुकदमा दर्ज कराया गया है जो अपनी नवविवाहिता पत्नी से न सिर्फ अपने तलवे चटवाता था बल्कि ज़मीन पर थूक कर उसे भी चटवाता था अमानवीयता की हदे पार करने वाला ये शख्स अपने मोबाईल पर आत्महत्या के तरीके खोज कर अपनी पत्नी से आत्महत्या करने के लिए कहता था बात न मानने पर पत्नी को पीटता था। मोहल्ला वासियो द्वारा पकड़े गए इस क्रूर व्यक्ति के खिलाफ इन्स्पेक्टर बाज़ार खाला ने भी कड़ा रूख अख्तियार करते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे सलाखो के पीछे पहुॅचा दिया है।

जानकारी के अनुसार नन्दा खेड़ा बुलाकी अडडा बाज़ार खाला मे रईस के मकान मे मकान मे किराए पर रहने वाले पुताई मज़दूर अब्दुल कलाम ने इसी साल जनवरी के महीने मे अपनी बेटी आसमा का विवाह नौबस्ता मड़ियांव के रहने वाले अस्सू के साथ किया था। अस्सू को आज नन्दा खेड़ा मे रहने वाले लोगो ने उस समय पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया जब वो अपनी सुसराल मे रह रही अपनी पत्नी आसमा को घर मे घुस कर पीट रहा था विरोध पर अस्सू ने सुसराल मे गैस सिलेन्डर का पाईप निकाल कर उसमे आग लगाने का प्रयास भी किया लेकिन राहत की बात ये रही कि सिलेन्डर मे आग लगने से पहले अस्सू को लोगो ने पकड़ लिया और बाज़ार खाला पुलिस के हवाले कर दिया।

आसमा की मॅा नजमा ने बाज़ार खाला पुलिस को दी तहरीर मे आरोप लगाया है कि शादी के बाद अस्सू उनकी बेटी के साथ अमानवीय व्यहार करने लगा अस्सू रात रात भर आसमा से अपने पैर के तलवे चटवाता था और मारपीट कर डरा कर ज़मीन पर उसके द्वारा थूके गए थूक को आसमा से जबरन चटवाता था नजमा का आरोप है कि अस्सू उनकी बेटी को आत्महत्या करने के तरीके बता कर आत्महत्या करने के लिए कहता था उनकी बेटी जब उसका विरोध करती थी तो अस्सू उससे मारीट करता था।

कई महीने तक पति के जुल्म सहने के बाद आसमा किसी तरह से अपने मायके आ गई तो आज अस्सू नजमा के घर मे घुस आया और परिवार के सामने ही आसमा को उसने लात घूसो से मारा पीटा परिवार वालो ने जब उसका विरोध किया तो अस्सू ने घर मे रख्खे गैस सिलेन्डर का पाईप निकाल कर उसमे आग लगाने का प्रयास किया चीख पुकार सुन कर मोहल्ले के लोग आ गए और पूरे परिवार को जला कर मारने का प्रयास कर रहे अस्सू को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

नजमा द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर पर इन्स्पेक्टर बाज़ार खाला विजयेन्द्र सिंह ने गम्भीरता पूर्वक कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर आसमा के साथ मारपीट और अमानवीय व्यवहार करने वाले अस्सू को सलाखे के पीछे पहुॅचा दिया। नजमा ने बताया कि अस्सू के परिवर परिवार वालो ने उन्हे अन्धेरे मे रख कर उनकी बेटी से शादी अस्सू से करवाई नजमा के अनुसार उन्हे आसमा की शादी के बाद पता चला कि अस्सू की पहले ही दो शादियां हो चुकी थी जो उनसे छुपाई गई। ज़ालिम क़िस्म के पति अस्सू द्वारा प्रताड़ित की गई आसमा सहमी हुई है आसमा अपने क्रूर पति के डर से इतनी सहमी हुई है कि पति के जुल्म बताते बताते उसकी ज़बान लड़खड़ाने लगती है।

=>