शिक्षा—रोजगार

ऑफिस में काम करने वाली लड़कियां, मां का फोन आते ही बनती हैं ऐसे बहाने

आज के दौर में कई लड़कियां ऐसी हैं कि वो मां से बातें छुपाने लगी हैं ताकि उन्हें किसी बात को लेकर डांट ना पड़ जाए। कई बार ऐसा होता है कि आप किसी दोस्त के घर गए हैं या फिर किसी की पार्टी में गए हैं और देर होने पर आपकी मां लगातार फोन करती हैं। ऐसे में बेटियां अपनी मां से फोन पर झूठ और बहाने बनाना शुरु कर देती हैं। तो आज हम इसी बात पर चर्चा करेंगे कि आखिर कौन कौन से बहाने सबसे ज्यादा मशहूर हैं, जो अक्सर बेटियां अपनी मां से कहती हैं।

ऑफिस के बाद पार्टी का प्लान है?
इस बात से तो सब वाकिफ हैं कि लड़कियां झूठ बोलने में माहिर होती हैं। ऐसे में जब आपका ऑफिस के बाद पार्टी करने का मूड होता है तो अधितर लड़कियां एक ही बहाना बनाती हैं। वो अपनी मां को कॉल करके कहती हैं कि मां आप सो जाओ आज ऑफिस में ज्यादा काम है तो मुझे आने में लेट हो जाएगी, टेंशन मत लेना मैं टाइम से घर आ जाउंगी।

बॉयफ्रेंड को फ्रेंड बताकर घूमने जाना
अगर बॉयफ्रेंड के साथ कहीं घूमने जाना है तो हम लड़कियां सबसे पहले ऑफिस ट्रिप का बहाना बनाते हैं। ये तो जाहिर सी बात है कि आउटिंग पर जाना है तो मां का फोन आना ही है। ऐसे में अक्सर लड़कियां ये बोलकर फोन काट देती हैं कि आफिस वाले हैं, मैं आपको फ्री होकर फोन करती हूं।

पार्टी करने का मूड है और मां का फोन बीच में आ जाए?
मां ऑफिस की शिफ्ट चेंज हो गई है तो आज नाइट शिफ्ट है। तो आप सो जाओ मैं कल बात करती हूं।

खाने को लेकर झूठ बोलना
कई बार तो हमारी सुबह ही झूठ से शुरू होती है। जी हां, अगर आप घर से बाहर जॉब कर रही हैं तो ये तय है कि सुबह सबसे पहले आपकी मां का फोन आता है। वहीं जब मां ब्रेकफास्ट को लेकर पूछती है तो हम सबसे पहले यही बोलते हैं कि हां मैंने ब्रेकफास्ट कर लिया, फिर चाहे हम ब्रेकफास्ट करें या ना करें।

loading...
Loading...

Related Articles