‘अभागिन बिटिया’ की शूटिंग के दौरान कुछ लोगों ने नायिका को बनाया बंधक

भोजपुरी ऐक्ट्रेस से शादी के लिए पहुंच गया होटल, इनकार पर चलाई गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सोनभद्र। सोनभद्र में रील लाइफ शनिवार को रियल लाइफ में बदल गई। यहां पर भोजपुरी फिल्म ‘अभागिन बिटिया’ की शूटिंग के दौरान कुछ लोगों ने नायिका को बंधक बना लिया। नायिका के बंधक होने की सूचना पर पहुंचे एसपी पर बंधक बनाने वाले ने फायर झोंक दिया। इससे हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर आरोपी को दबोचने के लिए अभियान चलाया और मौके से आरोपी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, सोनभद्र में फिल्म की शूटिंग करने एक सप्ताह पहले मुंबई से 64 सदस्यों की एक यूनिट आई थी। मुम्बई से एक यूनिट आकर शुभश्री पैलसे में रूकी थी। सुबह 11 बजे सभी कलाकार और सहयोगी अपने-अपने कमरे में आराम कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक आया और सीधे नायिका रीतू के कमरे के पास पहुंचा। उसने दरवाजा खटखटाया तो रीतू ने खोल दिया। दरवाजा खोलते ही वह कमरे में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और नायिका पर असलहा तान लिया। वह उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। नायिका के सामने ही अपना पिस्टल निकाला और छत की तरफ एक फायर किया। तब तक आस-पास के कमरों में आराम कर रहे अन्य साथी आ गए। उसे बाहर निकलने के लिए कहा तो फिर से एक राउंड फायर किया। वह नायिका से शादी करने का दबाव बना रहा था।

यह देख फिल्म यूनिट में सहयोगी की भूमिका अदा करने वाले 25 वर्षीय अशोक कुमार दरवाजे के पास जाकर खोलने के लिए अनुरोध करने लगा। इसी दौरान उसने तीसरे गोली दरवाजे की तरफ चलाई और अशोक के कमर में लग गई। उसे तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया। हमले में घायल क्रू मेंबर अशोक को इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पहुंचे एसपी सलमानताज पाटिल ने पहले उसे समझाने का प्रयास किया। इसी दौरान उसने एसपी पर भी गोली चलाई। हालांकि गोली कान के पास से निकल गई। तब तक वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने आरोपित को दबोच लिया। एसपी के मुताबिक आरोपित पंकज यादव जौनपुर का रहने वाला है। उसके पास से पिस्टल व कुछ कारतूस बरामद किया गया है।

=>