3 फिट की इस मॉडल की बोल्ड अदाएं देख आप भी हो जाएंगे दीवानें

ग्लैमरस इंडस्ट्री में सभी मॉडल अपनी हॉटनेस के कारण मशहूर होती हैं। अक्सर आपने भी ये ही सुना होगा कि मॉडल बनने के लिए लम्बाई और फिगर मेन्टेन करके रखना होता हैं। लेकिन इन सब बातों को एक मॉडल ने गलत साबित कर दिखाया हैं।

आज हम आपको जिस मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। हम बात कर रहे हैं 21 वर्षीय  प्रेस्ता की  ने कभी भी अपनी बीमारी को अपने सपनों के बीच में नहीं आने दिया।

ड्रू एक बौनी मॉडल हैं। अमेरिका के रेनो में रहने वाली ड्रू को बचपन से ही Dwarfism यानी कि बौनेपन की बीमारी हैं और इस बीमारी के कारण उनकी लम्बाई सिर्फ 3 फीट 4 इंच ही हैं।

छोटी हाइट के कारण ड्रू को कई बार लोगों की बुरी नजरों का भी सामना करना पड़ा। जब भी वो कही बाहर जाती तो लोग उन्हें हैरतभरी निगाहों से देखते। छोटी हाइट के कारण कई बार ड्रू का लोगों ने मजाक भी उड़ाया हैं।

एक समय तो ऐसा था जब ड्रू को लोगो का सामना करना भी मुश्किल हो रहा था लेकिन इस दौरान उन्होंने हिम्मत नहीं । उन्हें अपने सपने पुरे करने थे इसलिए ड्रू अपना घर छोड़कर लॉस एंजेलिस चली गई।

यहाँ आकर ड्रू ने मॉडलिंग के लिए ऑडिशन देना शुरू कर दिया. शुरुआती दौर में उन्हें थोड़ी मुश्किल हुई लेकिन फिर उन्हें मॉडलिंग के ऑफर्स मिलने शुरू हो गए। लॉस एंजेलिस में ड्रू आज के समय में जानी-मानी मॉडल बन चुकी हैं।

=>