टेक मित्रलखनऊ

देश भर में जून से ऑफलाइन बिकेगा रियलमी सी2 मोबाईल फोन

8 से 14 जून, 2019 के बीच रियलमी सी2 की प्रि-बुकिंग कीजिए। 15 जून, 2019 से ऑफलाइन स्टोरों पर बिकना प्रारंभ होगा।

लखनऊ। भारत में नं. 1 स्मार्टफोन ब्रांड, रियलमी ने आज घोषणा की कि रियलमी सी2 – ‘‘देश का रियल च्वाईस’’ पूरे देश में 8000 स्टोरों पर ऑफलाइन बिकेगा। ऑफलाइन स्टोरों पर यह वैल्यू किंग स्मार्टफोन 15 जून, 2019 से बिकना शुरू होगा। ग्राहक चुनिंदा स्टोरों पर अपने फोन 8 से 14 जून, 2019 के बीच प्रि-बुक कर सकते हैं। ये जानकारी रियल मी इंडिया की प्रॉडक्ट मैनेजर निधि भाटिया ने लखनऊ के एक होटल में प्रेसवार्ता के दौरान दी।

निधि भाटिया ने बताया कि यह स्टाईलिश डिवाईस 2जीबी रैम + 16 जीबी रोम, 2 जीबी रैम + 32 जीबी रोम और 3 जीबी रैम + 32 जीबी रोम वैरिएंट्स में 5999 रु. के शुरुआती मूल्य से मिलेगी। 2 जीबी रैम + 32 जीबी रोम और 3 जीबी रैम + 32 जीबी रोम 15 जून, 2019 से और 2 जीबी रैम + 16 जीबी रोम वैरिएंट जुलाई से ऑफलाइन स्टोरों पर मिलना प्रारंभ होगा।

उन्होंने बताया कि रियलमी सी2 पूरे देश में 8000 स्टोरों पर मिलेगा। इन 8000 स्टोरों में से 380 स्टोर मल्टीब्रांड स्टोर हैं, जो डिवाईस की प्रमुख ब्रांडिंग के साथ रियलमी सी2 के केंद्रित काॅन्सेप्ट स्टोर होंगे। रियलमी के भारत में 274 सर्विस सेंटर हैं। यूपी में 37 सर्विस सेंटर हैं, जिनमें 17 सर्विस सेंटर यूपी ईस्ट में और 20 सर्विस सेंटर यूपी वेस्ट में हैं। रियलमी ग्राहकों को ज्यादा प्रभावशाली सेवाएं प्रदान करने के लिए भारत में बाजार की बढ़ती पहुंच के साथ अपने सेवा नेटवर्क का विस्तार करने की योजना भी बना रहा है। उत्तरप्रदेश में इस समय 492 स्टोर हैं, जिनमें 222 स्टोर यूपी ईस्ट में और 270 स्टोर यूपी वेस्ट में हैं। रियलमी इस साल लखनऊ में अपना एक्सक्लुसिव सर्विस सेंटर स्थापित करेगा।

इस संबंध में माधव शेठ, चीफ एक्ज़िक्यूटिव ऑफिसर, रियलमी इंडिया ने कहा, ‘रियलमी सी2 के लिए ग्राहकों की तेजी से बढ़ती मांग को देखते हुए हम यह डिवाईस अपने ऑफलाइन स्टोरों पर भी उपलब्ध करा रहे हैं। शुरु में यह डिवाईस फ्लिपकार्ट.काॅम और हमारी ऑफिसियल वेबसाईट पर मिलती थी और हमने इस डिवाईस के लिए बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया दर्ज की। हम अपनी प्रतिबद्धता पूरी करते हुए अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।’

वैल्यूकिंग रियलमी सी2 में 6.1 इंच की एचडी+ ड्यूड्राॅप फुल स्क्रीन है, जो वीडियो देखने या गेम खेलने का बहुत रोचक अनुभव देती है। एचडी+ स्क्रीन पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 स्क्रीन की मजबूती बढ़ा देता है। पेंटिंग एवं पर्ल शाईनिंग कणों की 3 लेयर के साथ डायमंड कट डिज़ाईन प्रकृति के परिवर्तनकारी प्रभाव, जैसे आकाश, तारों भरी रात या तरंगयुक्त पानी को प्रदर्शित करता है। यह स्मज़-फ्री है। रियलमी सी2 डायमंड ब्लैक और डायमंड ब्लू में मिलेगा।

इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है, जो बिना चार्ज किए पूरे दिन चलेगी। रियलमी सी2 में 2.0 गीगाहर्ट्ज और 12 एनएम ऑक्टाकोर हीलियो पी22 प्रोसेसर शक्तिशाली परफाॅर्मेंस के साथ बहुत लंबी बैटरी सुनिश्चित करता है। रियलमी सी2 ड्युअल सिम 4जी को सपोर्ट करने वाले ट्रिपल इन्डिपेंडेंट कार्ड स्लाॅट के साथ 256 जीबी का एक्सपैंडेबल स्टोरेज सपोर्ट करेगा।

वैल-कस्टमाईज़्ड एआई ड्युअल रियर कैमरा क्रोमा बूस्ट के साथ ज्यादा प्राकृतिक व प्रभावशाली फोटो के लिए उपयुक्त है। क्रोमा बूस्ट एचडीआर रेंज एवं कलर्स में सुधार कर देता है। रियलमी सी2 इस मूल्यवर्ग में पहली बार 80एफपीएस/480पी स्लो-मोशन वीडियो रिकाॅर्डिंग सपोर्ट करेगा। रियलमी सी2 में कलर ओएस 6 बेस्ड एन्ड्राॅयड पाई 9.0 है।

रियलमी ने हाल ही में अपने वैल्यू किंग रियलमी सी2 के लिए नई दिल्ली में अपना दूसरा पाॅप-अप स्टोर खोला, जहां सैकड़ों फैंस कतार में दिखे। रियलमी पाॅप अप स्टोर ने यूज़र्स को अपने फीचर फोन छोड़कर नए वैल्यू किंग रियलमी सी2 में अपग्रेड कराने के लिए प्रोत्साहित करते हुए खुशी मनाने के अनेक कारण दिए। कतार में इंतजार कर रहे पहले 100 रियलमी प्रतिभागियों को काम कर रहे अपने पुराने फीचर फोन के बदले केवल 2000 रु. में नया रियलमी सी2 खरीदने का मौका मिला।

रियलमी एक टेक्नाॅलाॅजी ब्रांड है, जो सर्वश्रेष्ठ डिज़ाईन, बेहतरीन परफाॅर्मेंस एवं उच्च गुणवत्ता के स्मार्टफोन प्रदान करने में विशेषज्ञ है। आधिकारिक रूप से इस ब्रांड की स्थापना भारत में 1 मई, 2018 को इसके संस्थापक स्काई ली और माधव सेठ द्वारा स्मार्टफोन उद्योग के बेहतरीन अनुभव वाले कुछ युवाओं के साथ की गई थी।

रियल मी बेहतरीन परफाॅर्मेंस, स्टाईलिश डिज़ाईन, उत्तम सेवाएं प्रदान करने तथा स्मार्टफोन की सीमाओं की खोज करने के लिए समर्पित है। रियलमी ने 8 उत्पाद लाॅन्च किए हैं, जिनमें रियलमी 1, रियलमी 2, रियलमी 3, रियलमी 2 प्रो, रियलमी 3 प्रो, रियलमी यू1, रियलमी सी1 और रियलमी सी2 हैं। काउंटरप्वाईंट एवं आईडीसी के अनुसार रियलमी 2018 की चैथी तिमाही में भारत में चैथा सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड बन गया। सीएमआर ने दावा किया है कि रियलमी भारत का नं.1 इमर्जिंग ब्रांड और नं. 1 क्वालिटी स्मार्टफोन ब्रांड है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button