बिहार

बिहार मुख्य न्यायाधीश ने भागलपुर जिला न्यायालय पहुंचकर कोर्ट का लिया जायजा

भागलपुर। पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश श्री के पी शाही आज बुधवार को भागलपुर जिला न्यायालय पहुंचकर कोर्ट का जायजा लिया और कई दिशा-निर्देश न्यायिक अधिकारियों को दियें।

मुख न्यायाधीश श्री शाही ने अधिकारियों को कोर्ट परिसर में सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने की भी बात कही । प्रधान न्यायधीश ने कोर्ट परिसर में बन रहे कई भवनों का निरीक्षण भी किया और निर्माण में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं करने की बात अधिकारियों से कही। कोर्ट परिसर में हेल्प डेस्क और पेयजल काउंटर का उद्घाटन प्रधान न्यायाधीश श्री शाही ने अपनी मौजूदगी में कोर्ट में अपने काम से आए लोगों से करवाया। पटना हाई कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश ने हेल्पडेस्क में कार्य करने वाले कर्मचारियों से जरूरी जानकारी भी हासिल की।

इसके बाद प्रधान न्यायाधीश भागलपुर जिला जज अरविंद पांडे के साथ जिला व्यवहार न्यायालय , फास्ट ट्रेक कोर्ट , पास्को कोर्ट, सहित सभी कोर्टों और जिला विधिक संघ एवं वकीलों के बैठने की जगह का भी निरीक्षण किया। इस दौरान प्रधान न्यायाधीश ने जिला जज और न्यायिक अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश भी दिए।

जिला विधिक सेवा संघ के अध्यक्ष महासचिव और अधिवक्ताओं ने प्रधान न्यायाधीश को बुके और अंग वस्त्र देकर स्वागत किया। इससे पूर्व कोर्ट परिसर पहुंचने पर न्यायाधीश श्री शाही को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। प्रधान न्यायाधीश के निरीक्षण को लेकर कोर्ट परिसर के आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थें ।

loading...
Loading...

Related Articles