लखनऊ

एसटीएफ ने 25 हजार रुपये का ईनामी अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया

लखनऊ। एसटीएफ उप्र को जनपद हरदोई से 25,000 रुपये के ईनामी अपराधी (अवैध शराब तस्कर) सोनू वर्मा पुत्र हरीष उर्फ हरभजन वर्मा, निवासी निलमथा थाना-गोसाईगंज को गिरफ्तार करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त हुई। पकड़े गए अभियुक्त के पास से एक स्कॉर्पियो कार बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त को थाना सण्डिला, जनपद हरदोई में दाखिल किया गया। आगे की कार्यवाही स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है।

एसएसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह ने बताया कि अभिसूचना संकलन के दौरान मुखबिर के माध्यम से ज्ञात हुआ कि जनपद हरदोई से रू. 25 हजार का पुरस्कार घोषित अपराधी जो गैर प्रान्तों से अवैध शराब लाकर लखनऊ एवं आस पास के जनपदों में बिक्री करता है। इस समय टोल प्लाजा आगरा एक्सप्रेस-वे (निकट काकोरी, लखनऊ) पर आने वाला है। इस सूचना पर एसटीएफ टीम द्वारा स्थानीय पुलिस को अवगत कराया गया। इस सूचना पर संयुक्त टीम लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा पर अपराधी के आने का इन्तजार करने लगी। मुखबिर ने दूर से सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी को देखकर इशारा करके बताया कि इसी गाड़ी में इनामी अपराधी सोनू है। इस पर टीम द्वारा आवष्यक बल प्रयोग कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ पर बताया कि पूर्व में मेरे पिता हरीष वर्मा को एसटीएफ द्वारा 29 सितम्बर 2018 को लगभग 20 लाख रूपये कीमत की अवैध शराब के साथ थाना क्षेत्र पीजीआई, से पकड़ा गया था। मेरे द्वारा हरियाणा से 665 पेटी अवैध शराबजनपद लखनऊ व आस पास के जनपदों में बेचने के उद्देष्य से फरवरी माह मंगाई गयी थी परन्तु एसटीएफ द्वारा मुझे अवैध शराब की डिलवरी प्राप्त होने के पूर्व हीदिनांक 17 फरवरी 2019 को थाना क्षेत्र सण्डिला, जनपद हरदोई में ट्रक पकड़ लिया था। जिसके विरूद्ध थाना सण्डिला, जनपद हरदोई में मुकदमा पंजीकृत हुआ था, जिसमें मैं फरार चल रहा था।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com