महाराजगंज

इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ने के लिए लड़की ने ये क्या कर डाला

महराजगंज। प्रेमी या प्रेमिका को पाने या फिर विवाह करने की जिद में युवक या युवती के टावर पर चढऩे के सैकड़ों मामले सामने आ चुके है, आज महराजगंज में अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर एक लड़की अपना प्रवेश अंग्रेजी मीडियम के स्कूल में कराने की मांग को लेकर टॉवर पर चढ़ गई। उसको उतारने का प्रयास जारी है। महराजगंज के निचलौल थाना क्षेत्र के ग्रामसभा बाली की रहने वाली कुसुम 15 वर्ष रतन आज सुबह गांव के ही एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढऩे की जिद लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ गई।

लड़की के मोबाइल टावर पर चढऩे की सूचना मिलते ही वहां पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई है। कुसुम मोबाइल टावर पर चढ़ कर जोर—जोर से चिल्ला रही है। ग्रामीणों की सूचना पर निचलौल पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी गांव में पहुंच गई है। टावर ऊंचा होने के कारण कुसुम की बात सुनाई नहीं दे रही है। लोगों के कहने के बाद भी वह उतरने का नाम नहीं ले रही है । वह टॉवर के अंतिम छोर पर जाकर खड़ी है। स्थानीय पुलिस उससे टावर से उतरने का आग्रह कर रहीए लेकिन पुलिस की बात को उसने अनसुनी कर दी ।

पुलिस ने कुसुम के पिता रतन को बुलाया। रतन भी माइक से बोलकर अपनी बेटी को टावर से उतरने का गुहार लगाता रहा। वह टॉवर के अंतिम छोर पर थी। उसके बाद पुलिस द्वारा उसे टावर से उतरने को कहा जा रहा था, लेकिन पुलिस की बात को उसने अनसुनी कर दी। इस बीच उप जिलाधिकारी ज्ञानेश्वर प्रसाद भी सूचना पर मौके पर पहुंच गए। उसके बाद टावर के एक्सपर्ट को बुलाया गया। एक्सपर्ट टीम टावर पर चढ़ी। टीम के सदस्यों ने टावर पर ही पानी पिलाया उसके बाद उसे उतारा गया।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button