मनोरंजन

एकता कपूर 7 जून बर्थडे: खोला राज़ क्यों नही की शादी

टीवी क्वीन एकता कपूर 7 जून को 44वां बर्थडे मना रही हैं। एकता कपूर 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं। एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने आज तक शादी क्यों नहीं की है।

01 / 06
Ekta Kapoor Birthday
(तस्वीर साभार : Instagram)बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन एकता कपूर 7 जून को 44वां बर्थडे मना रही हैं। एकता कपूर बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र की बेटी और तुषार कपूर की बहन हैं। कसौटी जिंदगी की, कहानी घर-घर की, क्योंकि सांस भी कभी बहू थी, नागिन जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स से उन्हें शोहरत मिली है।
02 / 06
Ekta Kapoor Birthday

एकता कपूर फिल्म इंडस्ट्री की उन लोगों में से हैं जो 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं। एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह सिंगल क्यों हैं। एकता कपूर शादी के मामले में सलमान खान के नक्शे कदम पर चल रही है।

03 / 06
Ekta Kapoor Birthday

एकता कपूर से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह शादी कब करेंगी। इसके जवाब में एकता कपूर ने कहा था सलमान खान की शादी के दो या तीन साल बाद। वहीं, एक दूसरे इंटरव्यू में एकता कपूर ने कहा था- पिता की एक शर्त के कारण उन्होंने शादी नहीं की थी।

04 / 06
Ekta Kapoor Birthday

 एकता कपूर के मुताबिक उनके पिता ने कहा था या तो तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम करना होगा। मैंने काम को चुना था। एकता कहती हैं कि वह शादी नहीं करना चाहती हैं। ऐसे में उन्होंने काम को चुना है।

05 / 06
Ekta Kapoor Birthday

एकता कपूर ने एक दूसरे इंटरव्यू में कहा था कि- मेरे वो फ्रेंड्स, जिनकी शादी हो गई थी वह आज सिंगल हैं। मैंने पिछले कुछ साल में कई तलाक देखे। मुझे लगता है कि मुझमें सब्र है, जो अब तक इसका इंतजार कर रही हूं।”

06 / 06
Ekta Kapoor Birthday

एकता कपूर ने कहा था कि मुझे बच्चा चाहिए लेकिन शादी नहीं करनी है। आपको बता दें कि एकता कपूर इस साल सेरोगेसी के जरिए मां बनीं थीं। एकता कपूर ने अपने पिता के नाम पर बेटा का नाम रवि कपूर रखा है।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com