धर्म - अध्यात्म

8 जून राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— आज आपका दिन सर्वाधिक प्रकार से थोड़ा अनिष्टकारक व्यतीत हो सकता है, पारिवारिक छोटी-मोटी परेशानियां से मानसिक रूप से अशान्ति का अनुभव होगा। यदि शुभ कार्य करना चाहते हैं या कोई पुराना शेष कार्य बाकि है तो आज के दिन रुकें।

वृषभ राशिफल— आज का दिन आपका उत्साह के साथ गुजरेगा। हाथ में लिए हुए कार्यों में सफलता व यश शीघ्रता से मिलेगा। छोटे भाई-बहन से आपको अपने महत्व के कार्य में साथ-सहकार मिलेगा। यदि किसी छोटे-मोटे प्रवास के बारे में सोच रहे हैं तो इच्छा पूर्ण होगी।

मिथुन राशिफल— आज के दिन आप अति महत्वपूर्ण कार्य न करें तो अधिक योग्य रहेगा। परिवार से मनमुटाव के कारण अशान्ति रहेगी। किसी कार्य का निष्पादन योजना अनुसार ना होने के कारण मन अस्थिरता का अनुभव करेगा। दैनिक व्यापार में व्यय की संभावना रहेगी।

कर्क राशिफल— आज का दिन आपको प्रफुल्लित रखेगा एवं भाग्योदय में वृद्धि प्रदान करेगा। शारीरिक एवं मानसिक शान्ति पूरे दिन रहेगी। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे तथा व्यवसाय में धनलाभ की इच्छा पूर्ण होगी। विरोधी पक्ष आपसे निर्बल रहेगा।

सिंह राशिफल— आज के दिन आप अपने स्वतन्त्र अस्तित्व को बाजू पर रखें या मानसिक ठेस खाने की तैयारी रखें। आय की जगह व्यय का सामना भी हो सकता है। निराशा सताएगी तथा हाथ में लिए हुए कार्यों में हानि एवं अपयश की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या राशिफल— आज का दिन आपके लिए आय में वृद्धि तथा लाभार्जन कराने वाला होगा। अनपेक्षित या शेष-उधार धन किसी के पास जमा है तो आज थोड़ी सी कार्यवाही से ही वापस आ सकता है। सुमित्रों का पूरा सहकार प्राप्त होगा। परामर्श शक्ति में वृद्धि होगी।

तुला राशिफल— आज के दिन आप अपने सभी कार्यों को एक बाजू रखकर अपने व्यवसाय पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे। वरिष्ठ व्यक्तियों एवं मित्रों का सहयोग आपको व्यवसाय आगे की ओर ले जाने में सहायक सिद्ध होगा। शुभ कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

वृश्चिक राशिफल— आज के दिन आप ज्यादा से ज्यादा परोपकारीय व सेवा के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आपकी रूचि धार्मिक कृत्यों, दान-धर्म एवं संस्थाकीय कार्यों में अग्रसर होगी। सत्कर्म एवं सार्वजनिक कार्यों से यश एवं कीर्ति में वृद्धि होगी। भाग्य खुलेंगे।

धनु राशिफल— आज आपको अधिक जरूरत अपने स्वास्थ्य को स्वस्थ रखने की होगी। यदि आप पहले से अस्वस्थ्य हैं तो सावधानी और भी रखनी होगी। चिन्ता, भय, दुख का हो सकता है कि आज अनुभव भी करना पड़े। अपनी कठोरता को छोड़ दें।

मकर राशिफल— आज का पूरा दिन आप आनन्द व खुशनुमा परिचर्या से व्यतीत करेंगे। शारीरिक स्वास्थ्य स्वस्थ रहेगा, जटिल रोगों में भी राहत मिलेगी। मानसिक सुख की प्राप्ति होगी। आज जीवन साथी से आप सर्वाधिक प्रेम एवं सहकार प्राप्त कर पाएंगे।

कुम्भ राशिफल— आज का दिन आप अपनी अधूरी इच्छा एवं मनोकांक्षा पूर्ति हेतु व्यतीत करेंगे। किए गए श्रम से उचित फल एवं सफलता भी पाएंगे। ऋण से मुक्ति पाने के लिए दिन योग्य है। आरोग्य में वृद्धि होगी, आत्मबल आपका साथ देगा।

मीन राशिफल— आज का दिन आपका शुभ फलदायक व्यतीत होगा। बुद्धिबल एवं कल्पना शक्ति का विकास होगा, जो आपको मानसिक शान्ति प्राप्त करने हेतु सहायभूत होगा। महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता एवं यश की प्राप्ति होगी। दैनिक व्यापार में अनुभव के आधार पर लाभ होगा।

loading...
Loading...

Related Articles