उत्तर प्रदेशकुशीनगर

यूपी के कुशीनगर में नाबालिग से सामूहिक दुष्‍कर्म, 2 दिन तक टालती रही पुलिस

कुशीनगर : अलीगढ़ मासूम बच्‍ची की नृशंस हत्‍या से देशभर में व्‍याप्‍त नाराजगी अभी कम नहीं हुई कि पूर्वी यूपी के कुशीनगर से एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना सामने आई है। यहां छह लोगों पर नाबालिग से दुष्‍कर्म का आरोप है। ये घटनाएं प्रदेश में महिलाओं व बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करती हैं।

घटना शुक्रवार की बताई जा रही है, जिसके दो दिन बाद रविवार को इस मामले में शिकायत दर्ज हुई और पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए छह लोगों को हिरासत में ले लिया। आरोप है कि छह लोगों ने नाबालिग को उसके घर से खींचकर इस जघन्‍य वारदात को अंजाम दिया और इस दौरान जब उसे बचाने के लिए घरवाले सामने आए तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की।

बताया जा रहा है कि आरोपियों का लड़की के परिवार से किसी नाले के निर्माण को लेकर विवाद था। शुक्रवार को भी इसे लेकर दोनों पक्षों में लड़ाई हुई थी। स्‍थानीय लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ था, लेकिन शाम को आरोपी लड़की के घर में घुसे और उसे जबरन अपने साथ ले गए। इस दौरान जब उसके घरवालों ने उसे बचाने की कोशिश की तो उन लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की।

आरोपी लड़की को उसके घर से उठाकर कहीं और ले गए और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। मामले में देरी से शिकायत दर्ज करने का हवाला देते हुए पीड़‍िता के घरवालों ने शुरुआत में पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया। उनक कहना है कि एसपी से न्‍याय की गुहार के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। पीड़‍िता का फिलहाल अस्‍पताल में उपचार चल रहा है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button