पति -पत्नी और वो के चक्कर में पहले पत्नी फिर बेटी और आख़िर में ख़ुद गोली मारकर की ख़ुदकुशी

 सुरक्षा के लिए लाइसेंसी पिस्टल ने उजाड़ दी बसा-बसाया परिवार ,पिस्टल बरामद

>> एक सप्ताह पहले ही गर्मी की छुट्टी बिताकर लौटा था निशांत सर्राफ

>> मोबाइल कॉल डिटेल से सामने आएंगा वो तीसरा व्यक्ति

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । पति-पत्नी के बीच तीसरे वो का इंट्री, किसी के जीवन में बर्बादी लेकर आता हैं । पटना के कारोबारी निशांत सर्राफ के साथ ऐसा ही हुआ और पुरा बसा-बसाया घर परिवार एक ही झटके में समाप्त हो गया । निशांत सर्राफ अपने जीवन में अपनी पत्नी से ठगा और धोखा खाया पाकर पहले पत्नी ,फिर बेटी और आखिर में स्वंय गोली मारकर खुदकुशी कर लिया । बेटे को भी निशाना बनाया लेकिन वह भगवान के कुदरत से बच गया और जख्मी रूप से अस्पताल में इलाजरत हैं ।
        निशांत सर्राफ कोतवाली थाने के केदवईपुरी के मकान संख्या 46 में अपने सपरिवार के साथ रहता था। एक सप्ताह पहले ही गर्मी का छुट्टी बीताकर लौटा था। सुत्र बताते है की गर्मी की छुट्टी जाने से पहले परिवार में सबकुछ सही चल रहा था। छुट्टी से लौटकर आएं तो निशांत सर्राफ खामोश रह रहा था।थोड़ी बहुत आपसी विवाद लोगों के बीच आ गया था।
     निशांत सर्राफ जब खेतान मार्केट स्थित अपने कपड़े की दुकान पर चला जाता था तो उसकी पत्नी लगातार मोबाइल पर लगी रहती थी। इसको लेकर पूर्व में विवाद भी हुआ था लेकिन सामान्य हो गया था। गर्मी के छुट्टी के दिनों बाहर में पत्नी की मोबाइल पर कॉल आने के बाद निशांत सर्राफ बेचैन हो गया था या कहें तो चोरी पकड़ी गयी थीं ।हालाँकि शक इंसान की जीवन बर्बाद कर देता हैं ।
निशांत के दिल और दिमाग में सिर्फ बदले की भावना थीं और अपनी पत्नी ,इसके अंश को दुश्मन मान बैठा था। बीते सोमवार की रात निशांत ने शायद जो निर्णय लिया वह पुरी जिंदगी व परिवार को तबाह करने वाली थी। घटना स्थल और वारदात के नजरिए देखने से साफ स्पष्ट होता हैं की निशांत सर्राफ ने पहले पत्नी ,फिर बेटी और बेटे एवं आखिर में अपने स्वंय गोली मारकर खुदकुशी कर लिया । जहां शक में पुरा परिवार बर्बाद हो गया वहीं निशानी के तौर पर बेटा जख्मी हालत में बच गया हैं । पुलिस ने वह कातिल लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर लिया हैं ।  पुलिस ने कमरे के हर एक सामान को सील कर जांच शुरू कर दिया हैं ।फॉरेंसिक टीम भी मौके वारदात पर पहुंच चुकी हैं और हर एक एंगेल से जांच कर रही हैं । इस पुरे प्रकरण का राज मोबाइल का कॉल डिटेल खोलेगा।
=>