शिखर धवन बेशक चोटिल हो गए हैं लेकिन वो स्वदेश नहीं लौटेंगे : BCCI

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। लेकिन इस दौरान पैट कमिंस की एक बाउंसर उनके अंगूठे पर लगी और ये उनको काफी भारी पड़ गई। इस गेंद पर शिखर धवन के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया और अब कि वो विश्व कप 2019 से बाहर हो गए हैं। हालांकि बीसीसीआई ने अपने एक ताजा ट्वीट में एक अहम जानकारी दी है।

बीसीसीआई ने अपने ताजा ट्वीट में कहा है कि शिखर धवन बेशक चोटिल हो गए हैं लेकिन वो स्वदेश नहीं लौटेंगे। बीसीसीआई ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। टीम मैनेजमेंट ने फैसला किया है कि धवन इंग्लैंड में ही रहेंगे और उनकी स्थिति पर नजर रखी जाएगी।’

शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 121 रनों की शानदार पारी खेली थी जिसके दम पर भारत ने 352 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था और फिर ऑस्ट्रेलिया को 316 रनों पर समेटते हुए 36 रनों से जीत दर्ज की थी।

खबरों की मानें तो शिखर धवन की जगह रिषभ पंत को इंग्लैंड बुलाया जा सकता है जो कि नंबर चार पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं, अगर केएल राहुल से ओपनिंग करवाई गई। फिलहाल इस पर बोर्ड ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

=>