सेक्स के बाद भूल के भी ना करें ये गलतियां, नहीं रहे्गा पार्टनर के बीच आपसी प्यार

आज के समय में सेक्स एक आम बात हो गयी है. लेकिन इसके साथ आप कई बातों का ध्यान भी रखते हैं. लेकिन सेक्स के बाद कई बार पार्टनर ऐसी गलती कर देते हैं जिससे दूसरे पार्टनर का मूड ख़राब हो सकता है. आप इसे ड्यूटी की तरह परफॉर्म कर रहे थे, न कि अपने पार्टनर और अपनी खुशियों के लिए. इससे आपका पार्टनर हर्ट हो सकता है. अगर आप भी ऐसा ही करते हैं तो आपको बता दें कौनसी गलतियां हैं जिन्हें नहीं करना चाहिए.

* सेक्स के बाद तुरंत सो जाना – ये शायद लव मेकिंग के बाद की जाने वाली सबसे बड़ी गलती है. तुरंत सो जाना आपकी रिलेशनशिप के लिए अच्छा नहीं है. बेहतर होगा कि आप सोने से पहले एक दूसरे से थोड़ी देर बात करें. इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा और आप अपने पार्टनर को खुश रख पाएंगे.

* तुरंत शॉवर के लिए के जाना – लाज़मी है कि आप लव मेकिंग के दौरान थोड़ा अस्त-व्यस्त हों, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप तुरंत शॉवर लेने चले जाएं. अगर आप ऐसा करते है तो आपका पार्टनर अकेला महसूस कर सकता है. इसके बजाय अगर आप अपने पार्टनर के साथ ही शॉवर लें तो यह ज्यादा रोमांटिक होगा.

* फोन यूज़ करना – अगर आप सेक्स के तुरंत बाद किसी से फोन पर बात या मैसेज करते हैं तो आप गलती कर रहे हैं. ऐसा करने से आपके साथी को महसूस होगा कि आपकी उसमें दिलचस्पी नहीं है.

* काम के लिए जाना – अगर इंटिमेट सेशन के तुरंत बाद आप काम या स्टडी में लग जाते हैं तो इसका मतलब कि आपके दिमाग में काम और स्टडी ही घूम रहे थे. ऐसा करना आपके रिश्ते में खटास ला सकता है.

* अलग सोना- लव मेकिंग के बाद अपने पार्टनर से अलग सोना शायद सबसे बड़ी गलतियों में शुमार है. अगर आप अलग सोना पसंद करते हैं, फिर भी लव मेकिंग सेशन के बाद आपको अपने पार्टनर के साथ ही सोना चाहिए. क्योंकि अगर आप अलग सोते हैं तो एक हेल्दी रिलेशनशिप के लिए जरूरी कनेक्टिटी डिवेलप नहीं हो पाती.

=>