इस नवजात शिशु का शव खा रहे थे कुत्ते, देखने वालों की कांप उठी रूह

इंदौर के एक सरकारी अस्पताल में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। अस्पताल के बगीचे में कुछ कुत्ते एक नवजात शिशु के शव को नोच-नोच कर खा रहे थे। तभी एक युवक ने बच्चे की लाश को कुत्तों के चंगुल से छुड़वाया।

दरअसल अस्पताल परिसर में जा रहे लोगों की नजर मेन बिल्डिंग के सामने के बगीचे की तरफ गई। यहां एक कुत्ता अपने मुंह में एक नवजात शिशु की लाश दबाकर घूम रहा था। बगीचे में एक जगह उसे रखकर उसने उसे खाना शुरू कर दिया। बगीचे के दरवाजे पर ताला लगा था, बाहर खड़े लोगों ने उसे भगाने की कोशिश की। थोड़ी देर में कई कुत्ते बगीचे में आ गए और लाश खाने लगे। कुछ लोगों ने अस्पताल में जाकर स्टॉफ को सूचना भी दी लेकिन अस्पताल का कोई जिम्मेदार अधिकारी बाहर नहीं निकला। ये घटना देख अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ लग गई। जब एक शख्स ने इस बारे में भुट्टा खा रहे गार्ड को बताया तो उसने इस बात को अनसुना कर दिया। बाद में एक व्यक्ति किसी तरह बगीचे में घुसा और नवजात की लाश को छुडाया।

जानकारी के अनुसार शिशु का शव एक या दो दिन का था। उसके हाथ में अस्पताल की पर्ची भी थी। लेकिन अभी ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर ये शव जानवरों के पास कैसे पहुंचा? अस्पताल के  अधिकारियों ने भी इस बारे में चुप्पी साध रखी है।

=>