सूचना आयुक्त ने बलरामपुर अस्पताल में मरीजों के तीमारदारों को कराया भोजन

सूचना आयुक्त ने बलरामपुर अस्पताल में मरीजों के तीमारदारों को कराया भोजन


लखनऊ। बलरामपुर अस्पताल में उत्तर प्रदेश जिला मान्यता पत्रकार एसोसिएशन द्वारा अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए वहां चल रहे विजय श्री फाउंडेशन प्रसादम के साथ मिलकर सैकड़ो मरीजो के तीमारदारों के सेवार्थ निशुल्क भोजन उपलब्ध कराया भोजन वितरण मे एसोसिएशन की तरफ से मुख्य अतिथि के रूप में सूचना आयुक्त नरेंद्र कुमार श्रीवास्तव उपस्थित रहे। उन्होंने स्वयं तीमारदारों को भोजन परोस कर सामाजिक सद्भावना एव सेवा का संदेश दिया।

भूखे को भोजन देना सबसे बड़ी सेवा में एक —विशाल

इस अवसर पर उन्होंने प्रसादम के संयोजक विशाल सिंह की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि वह मानवता के हितार्थ अत्यंत उत्कृष्ट कार्य कर समाज को एक प्रबल संदेश देने का काम कर रहे है निसंदेह भूखे को भोजन सेवा देना सबसे बड़ी सेवा में एक है। लोगों ने जो इनको फूडमैन का नाम दिया है यह इन पर चरितार्थ होता है और अस्पताल में एक छत के नीचे सभी मजहब के लोग इतने प्रेम और सफाई से भोजन कर रहे हैं यह दिल को सुकून देता है।

इन स्थानों पर निशुल्क भोजन शिविर का आयोजन

विजय श्री फाउंडेशन द्वारा लखनऊ मेडिकल कॉलेज,राम मनोहर लोहिया अस्पताल, के साथ ही बलरामपुर अस्पताल में निशुल्क भोजन शिविर लगाया जाता है जहां प्रतिदिन हजारों की संख्या में मरीजों के परिजन आकर भोजन प्राप्त करते हैं। इस मौके पर सूचना आयुक्त नरेंद्र कुमार श्रीवास्तव को प्रसादम सेवा का संरक्षक मनोनीत कर सम्मानित किया गया इस अवसर पर समाजसेवी आबिद कुरैशी एवं उत्तर प्रदेश जिला मान्यता प्राप्त एसोसिएशन की तरफ से अब्दुल वहीद,ज़ुबैर अहमद अभय अग्रवाल,शाहिद सिद्दीकी, संजय गुप्ता तौसीफ हुसैन ,आरिफ मुकीम,राजेश गुप्ता अमरजीत एम एम मोहसिन सहित कई सदस्यों ने इस भोजन शिविर में भाग लिया।

=>