फोरप्ले के इन टिप्स को अपनाने से SEX का मज़ा बढ़ जायेगा दुगना …

आजकल लोग शारारिक संबंधो का मज़ा भी बड़े आनंद के साथ लेते है। जिस तरह फोरप्ले सेक्स का अहम हिस्सा होता है। यह न सिर्फ इंटिमेसी को रोमांचक बनाता है बल्कि बेहतर ऑर्गेज्म भी देता है। हालांकि इसके लिए फोरप्ले और उसके बेस्ट मूव्स के बारे में जानकारी होना बेहद जरूरी है। यहां हम आपको कुछ बेस्ट फोरप्ले मूव्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके जरिए आप अपनी पार्टनर को रिझा सकते हैं।

# इंटिमेट होने से पहले अपनी पार्टनर को सिड्यूस करें। रोमांटिक होने के साथ-साथ डर्टी टॉक का भी सहारा ले सकते हैं। उन सेक्स मूव्स के बारे में पार्टनर को बताएं जो आप उसके साथ ट्राई करना चाहते हैं। इससे आपकी पार्टनर का एक्साइटमेंट लेवल भी चरम पर पहुंच जाएगा।

# अपनी पार्टनर की बॉडी के इरॉटिक जोन्स को टच करें। यानी उन हिस्सों को टच करें जहां उसे सबसे अधिक उत्तेजना महसूस होती हो, जैसे कि गर्दन, कान, लिप्स, कमर आदि।

# मसाज भला किसे पसंद नहीं होती और जब यह मसास सेंशुअस और सेक्सी हो तो बात ही कुछ अलग होती है। अपनी पार्टनर को मदहोश करने के लिए आप उसे इरॉटिक जोन्स में मसाज दे सकते हैं। सॉफ्ट और सेंशुअस अंदाज में दी गई मसाज से आपकी पार्टनर खुद उत्तेजित कर देगी।
# अनड्रेसिंग भी आपकी सेक्शुअल रिलेशनशिप को स्पाइसी बना सकती है, लेकिन इसका अंदाज जितना स्लो और रोमांटिक हो उतना ही अच्छा है। सेक्स से पहले अपनी पार्टनर के कपड़ों को धीरे-धीरे करके रिमूव करें और रिमूव करते वक्त स्लो किस करते जाएं।

=>