पटना: मायके से भी भाग रही युवती का गैंग रेप, कदमकुआं थाने में प्राथमिकी दर्ज

पटना। शादी से नाखुश होकर मायके से जा रही पटना पहुंची विवाहिता के साथ राजेन्द्र नगर पुल के नीचे दो युवकों द्वारा गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर कदमकुआं पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित दो युवकों समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को दिए गए बयान में विवाहिता ने बताया है कि पकड़ा गया तीसरा युवक उसे बचाना चाह रहा था लेकिन उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस पकड़े गए तीसरे युवक से भी पूछताछ कर रही है।

पीड़िता के अनुसार घटना मंगलवार की रात करीब डेढ़ से दो बजे की है। मायके से भागने के बाद वह मुम्बई जाने के लिए रात के बारह बजे ट्रेन पकड़ने राजेन्द्र नगर रेलवे स्टेशन पहुंची थी। लेकिन उसके पहुंचने के पहले ट्रेन छूट चुकी थी। दूसरी ट्रेन के इंतजार में वह जंक्शन के आसपास ही भटक रही थी। उसे अकेली देख ई-रिक्शा चालक दीपक ने कहा कि अकेले कहां जाओगी। वह ई-रिक्शा पर बैठाकर मुझे अपने घर ले जाने लगा। इतने में दो युवक छोटू और रंजीत पीछे पड़ गए। इन दोनों युवकों ने पहले ई-रिक्शा चालक दीपक से मारपीट की। बाद में मुझे उठाकर राजेन्द्र नगर पुल के नीचे ले गए। इसके बाद दोनों ने एक ठेले पर मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों मुझे राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहे थे। इतने में दीपक ने आरपीएफ को घटना की जानकारी दे दी। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आरोपित पकड़े गए। आवेदन देने पर कदमकुआं थाने में गैंग रेप की प्राथमिकी दर्ज की गई। तीनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। .

एक साल पहले हुई थी शादी
नालंदा निवासी गैंगरेप पीड़िता की शादी 18 मई 2018 को हुई थी। पीड़िता की ससुराल पटना में है। शादी के बाद वह महज छह महीने ही ससुराल में रही थी। वह शादी से खुश नहीं थी। इसके चलते ही वह नालंदा स्थित मायके से भागकर पटना चली आई। माता-पिता हमेशा ससुराल जाने की बात करते थे, इससे नाराज होकर वह 16 जून को मायके से भी भाग गई। मायके से आने के बाद कदमकुआं के अमरुदी गली में एक अनजान महिला के घर रह रही थी। 17 जून की रात को मुम्बई भागना चाहती थी, लेकिन इससे पहले उसके साथ शर्मनाक घटना घटित हो गई।

थरथरी थाने में दर्ज है मिसिंग रिपोर्ट
विवाहिता के गायब होने की रिपोर्ट लड़की के पिता ने 17 जून को थरथरी थाने में दर्ज करायी थी। लड़की 16 जून को घर से निकली थी।

=>