लखनऊ

लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स

लखनऊ। लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन और लखनऊवासियों के बीच एक उपभोक्ता और सुविधा प्रदाता का रिश्ता वक़्त के साथ और भी गहराता जा रहा है। यही वजह है कि मेट्रो स्टेशन पर लखनऊ मेट्रो की यादगार निशानी के तौर पर मौजूद सोवनियर आइटम्स यात्रियों द्वारा काफ़ी पसंद किए जा रहे हैं। लखनऊ मेट्रो के मुंशीपुलिया, भूतनाथ मार्केट, हज़रतगंज, सचिवालय, चारबाग़, ट्रांसपोर्ट नगर और सीसीएस एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशनों पर ये उत्पाद उपलब्ध हैं, जिन्हें यात्री ईएफ़ओ काउंटर से ख़रीद सकते हैं।इन मेट्रो स्टेशनों पर सोवनियर आइटम्स के तौर पर फ़्रिज मैगनेट, मेट्रो टॉय ट्रेन या मेट्रो मॉडल, अलग-अलग रेंज की टेबल क्लॉक्स, की-रिंग्स, पेन और फोटो फ़्रेम्स आदि प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं। इनकी क़ीमत 20 रुपए से लेकर 450 रुपए तक है। मेट्रो मॉडल और फ़्रिज मैगनेट के लिए यात्रियों में काफ़ी क्रेज़ है और स्टेशन पर आने वाले यात्री इन प्रोडक्ट्स को ख़ूब पसंद कर रहे हैं।
मेट्रो स्टेशनों पर नियमित तौर पर कई गतिविधियों का आयोजन होता रहता है और प्रायः कई गैर-सरकारी संगठन और स्कूल-कॉलेज अपने बच्चों के साथ मेट्रो स्टेशनों पर आते रहते हैं। ऐसा देखा गया है कि इन संगठनों और स्कूलों आदि का प्रतिनिधित्व करने वाले अपने बच्चों और स्टूडेंट्स को उपहार और मेट्रो यात्रा की निशानी के तौर पर ये उत्पाद ख़रीदकर देते हैं।
लखनऊ मेट्रो का हमेशा से ही यह उद्देश्य रहा है कि यात्रियों के साथ मेट्रो परिवार के संबंध आत्मीय रहें और शहरवासी मेट्रो सेवा द्वारा उपलब्ध कराई जा रहीं सुविधाओं और सहूलियत का आनंद लेते हुए ’अपनी मेट्रो’ के साथ एक जुड़ाव महसूस कर सकें।

loading...
=>

Related Articles