हाईकोर्ट जज के फ्लैट में लाखों की चोरी, सीसी फुटेज में कैद दो चोर

लखनऊ। राजधानी में चोरों के हौसले बुलंद है। बेखौफ चोर एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यहां तक कि जज के घर भी सुरक्षित नहीं है। रविवार रात हाईकोर्ट के जज के घर चोरों ने धावा बोल दिया। लाखों रुपयों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी का जा रही है।

यह है मामला
मामला गोमतीनगर विस्तार स्थित गंगा अपार्टमेंट का है। यहां रविवार रात कुछ चोरों ने हाईकोर्ट के जज अनिरूद्ध वर्मा के फ्लैट में घुसकर सोने-चांदी के जेवरात समेत लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। इस संबंध में जज की बेटी आभा सिंह ने गोमतीनगर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर गोमतीनगर रामसूरत सोनकर के मुताबिक, यहां फ्लैट में जज की बेटी और पत्नी रहती हैं, जो घटना के समय मौजूद नहीं थीं।

ताला तोड़कर की चोरी
पुलिस के मुताबिक, चोरों ने फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी की। सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने फिंगरप्रिंट और डॉग स्क्वायड दस्ते के साथ घटनास्थल की छानबीन की, लेकिन अभी चोरों का पता नहीं चल सका है। चोरों की तलाश की जा रही है। साथ ही कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी का जा रही है।

सीसी फुटेज में कैद हुए चोर
पुलिस ने घटना के बाद गंगा अपार्टमेंट में लगे सीसी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिसमें दो चोर दिखे हैं। उन्हें चिन्हित किया जा रहा है। वहीं, घटना को लेकर अपार्टमेंट की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहा है। यहां की सुरक्षा निजी गार्डों के भरोसे चल रही है, पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है। साथ ही सोसाइटी के पदाधिकारियों से भी बात की जा रही है।

=>