लखनऊ

अलग—अलग मामलों मे वांछित गिरफ्तार

फरार चल रहे 32 अभियुक्त गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने बीती रात्रि वांछित में थाना अलीगंज से 3, विभूतिखण्ड से एक, बीकेटी से 2, मोहनलालगंज से 2, हजरतगंज से 2, कृष्णानगर से 3, बाजारखाला से 4 एवं एनबीडब्लू में थाना मड़ियांव से एक, चिनहट से 2, मलिहाबाद से 3, बजारखाला से 7, सआदतगंज से एक, तालकटोरा से एक अभियुक्त गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

छेड़छाड़ के आरोप में दो नामजद अभियुक्त गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।काकोरी से पुलिस ने अवरन जीत निवासी काकोरी थाना काकोरी लखनऊ को मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र काकोरी से गिरफ्तार किया गया। वहीं मानकनगर से 24 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने आनन्द पाण्डेय निवासी हंसखेड़ा थाना मानकनगर लखनऊ को मुखबिर की सूचना पर एनपीसी पार्क थाना मानकनगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सट्टा खेलते समय गिरफ्तार

लखनऊ। गाजीपुर पुलिस ने अभियुक्त सिकन्दर रावत निवासी समुद्दीपुर को सट्टा खेलते समय सार्वजनिक स्थान समुद्दीपुर चौराहे से गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से 5 सट्टा पर्ची, 3,070 रुपया नकद व एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। इस सम्बन्ध में पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्तिथियों में लटका मिलने से सनसनी फ़ैल गई। परिजनों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल उसकी मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, घटना निगोहा थाना क्षेत्र की है। यहां के भगवानपुर निवासी रामदयाल पासी ने सूचना दिया कि सोमवार को रात्रि को समय रात करीब 10:00 बजे उसके पुत्र रामसुमिरन (21) ने घर के अन्दर टीन शेड़ में लगे लोहे की पाइप से लटककर गले में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा लिया है। जिसके उसकी मृत्यु हो गयी है। थाना प्रभारी निगोहा ने बताया गया कि मृतक मजदूरी करता था। मृतक अविवाहित था।

अवैध गांजे के साथ युवक गिरफ्तार

लखनऊ। गुडंबा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान टेढ़ी पुलिया की तरफ से आते वक्त एक युवक को दौड़ाकर पकड़ा है जो कि पुलिस की टीम को देखकर भागने लगा था। पुलिस ने उसके पास से तलाशी के लिए तो 550 ग्राम गांजा बरामद किया है। अभियुक्त ने पूछताछ में अपना नाम प्रदीप शर्मा निवासी सेक्टर-सी जानकीपुरम बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया। वहीं, गुडंबा पुलिस ने पिछले एक साल से ठगी के मुकदमे में फरार चल रहे अभियुक्त विक्रांत त्रिपाठी निवासी सरस्वती पुरम जानकीपुरम लखनऊ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ ठगी के कई मुकदमें पंजीकृत हैं।

कृष्णानगर से तीन किलो गांजे के साथ दो गिरफ्तार

कृष्णा नगर पुलिस ने 2 शातिर अभियुक्तों को 3 किलो गांजा और एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए अभियुक्तों को पुलिस ने न्यू इंद्रपुरी रेलवे लाइन के किनारे बने रोड भोला खेड़ा से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम राम सिंह निवासी नसीरापुर बांगरमऊ उन्नाव और कुलदीप गुप्ता निवासी गढ़ी गांव बांगरमऊ उन्नाव बताया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेज दिया।

मोहनलालगंज से 1200 ग्राम गांजे के साथ एक गिरफ्तार

मोहनलालगंज पुलिस ने भागूखेड़ा तिराहे से वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस का दावा है कि पुलिस अधिकारी वह भागने लगा था जिसको पुलिस ने धर दबोचा है। पूछताछ में उसने अपना नाम सलमान निवासी भागू खेड़ा मोहनलालगंज बताया जिसके पास से 1200 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया।

गाजीपुर पुलिस ने एक महिला सहित दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

लखनऊ। गाजीपुर पुलिस ने 2 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पूछताछ में पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम फुरकान उर्फ समीर उर्फ रेहान निवासी पोखरपुर चकेरी कानपुर नगर और दीपिका विश्वकर्मा उर्फ एनी निवासी डोकनडारा करसंग जिला दार्जिलिंग पश्चिम बंगाल बताया है। पकड़े गए अभियुक्तों की गिरफ्तारी बंधा रोड से की गई है और इनके खिलाफ चौकी प्रभारी रिंग रोड ने मुकदमा पंजीकृत करवाया था। जो फरार चल रहे थे पुलिस ने गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया।

loading...
Loading...

Related Articles