उत्तर प्रदेशलखनऊ

लापता युवक का रेलवे ट्रैक पर मिला क्षत-विक्षत शव 

 ऑनर किलिंग में हत्या,पांच के खिलाफ  केस दर्ज 
लखनऊ। मड़ियांव थाना क्षेत्र में तीन दिनों से लापता युवक का शव  रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ शव मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त इटौंजा के भगत खेड़ा निवासी कृष्ण मुरारी के रूप में करायी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के पिता ने  पांच लोगों के खिलाफ  हत्या का केस दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक , इंटौजा भगतखेड़ा निवासी राम प्रकाश ने बताया कि उसका 17 वर्षीय बेटा कृष्ण मुरारी बीते 22 जून से लापता था। काफी खोजबीन की,लेकिन पता नहीं चला। इस संबंध में 24 जून को इंटौजा में गुमशुदगी दर्ज कराने गये थे। वहीं मंगलवार को सूचना मिली की कृष्ण मुरारी का शव रेलवे टैक पर मिला है।  राम प्रकाश ने गांव के ही राजू लोध उर्फ राज बहादुर,कौशल,श्रीकांत उर्फ पप्पू पुत्रगण गजोधर व श्रीकृष्ण पुत्र राम आसरे व सूचित निवासी ग्राम दसौली के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। इलाकाई लोगों की मानें तो प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस आॅनर किलिंग समेत अन्य पहलुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है।
लड़की भगा ले जाने का आरोप 
परिजनों के मुताबिक गांव के पास की एक लड़की से कुछ दिन से कृष्ण मुरारी का प्रेम-प्रसंग का मामला चल रहा था, लेकिन कुछ दिनों के बाद वह अपने घर से गायब हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने  कृष्ण मुरारी के गायब होने पर इटौंजा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। वहीं इंटौजा पुलिस ने बताया कि मृतक के खिलाफ राजू लोध ने बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज कराया था। हालांकि उनकी बेटी रिश्तेदार के यहां से मिली है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button