टेक मित्र

Jeep Compass Trailhawk की बिक्री भारत में हुई शुरू, कीमत 26.8 लाख रुपए

नई दिल्ली। फिएट क्रिस्‍लर ऑटोमोबाइल्‍स (एफसीए) इंडिया ने मंगलवार को अपनी भारत में बनी जीप कम्पास ट्रेलहॉक की बिक्री शुरू करने की घोषणा की है। ऑल-व्‍हील ड्राइव मॉडल का दाम 26.8 लाख रुपए रखा गया है।  एफसीए इंडिया ने अपने बयान में कहा है कि जीप कम्पास ट्रेलहॉक में भारत चरण छह अनुपालन वाला दो लीटर टर्बोडीजल इंजन लगा है, जो कि 170 हार्सपॉवर का है और इसमें 9-स्पीड ऑटोमैटिक  ट्रांसमिशन है।

कंपनी ने कहा है कि यह मॉडल तुरंत प्रभाव से देशभर में उसके मौजूदा सभी 82 एफसीए ब्रांड खुदरा बिक्री केंद्रों पर उपलब्ध होगा। जीप कम्पास का मूल्य दायरा 15.6 लाख रुपए (अखिल भारतीय) के साथ शुरू होता है।

एफसीए इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक केविन फ्लायन ने कहा कि हम ट्रेलहॉक में जीप के रूप में काफी कुछ भारतीय बाजार में पेश कर रहे हैं। हमारा मानना है कि भारतीय ग्राहक इसकी सराहना करेंगे और इसका आनंद उठाएंगे।

जीप कम्‍पास ट्रेलहॉक में अन्‍य फीचर्स के साथ रॉक मोड टेरेन सिलेक्‍शन दिया गया है जो इसके ऑफ-रोडिंग क्षमता को बढ़ाता है। इसमें ऑटो, स्‍नो, मड और सैंड मोड दिया गया है। जीप कम्‍पास ट्रेलहॉक में छह एयरबैग्‍स हैं, जिसमें साइड फॉल कर्टेन एयरबैग भी शामिल हैं, जो पलटने की स्थिति में सभी यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करते हैं।

loading...
Loading...

Related Articles