शरीर के इन अंगो को छूने पर मर्दों में जागती है उत्तेजना

सेक्सुअल रिलेशन की बात करें तो हर इंसान में कुछ ऐसे पार्ट्स होते हैं जिनसे उन्हें अधिक उत्तेजना होती है, इससे वो सेक्स को ज्यादा एन्जॉय कर पाते हैं। बता दें, महिलाओं की तरह पुरुषों के भी कुछ बॉडी पार्ट्स होते हैं जो बाकी अंगों से ज्यादा सेंसिटिव होते हैं। सेक्स के दौरान अगर इन बॉडी पार्ट्स पर ध्यान दिया जाए तो एक्सपीरिएंस दोनों के लिए बेहतरीन हो सकता है। जानिए पुरुषों के वो हॉट स्पॉट्स जिससे उन्होंने और भी एक्साइट किया जा सकता है।

कानों को सहलाएं 
जैसे हम पहले भी बता चुके है कि अगर आप अपने पार्टनर को उतेजित करना चाहती है तो उनके कान के पास जाकर उन्‍हें एक सॉफ्ट बाइट दे दें और जाकर एक गंदी बात उनके कान में कह दीजिए। फिर देखिएं आगे क्‍या होता है?

निचले होंठ के नीचे का हिस्सा
एक्सपर्ट्स की मानें तो निचले होंठ ओर चिन के बीच का हिस्से बेहद सेंसिटिव नर्व रिसेप्टर होते हैं. जब आप उनके होठों पर किस करें तो इस एरिया पर भी फोकस करें।

सिर के बाल
किसिंग के दौरान उनके सिर पर हाथ फेरें। धीरे-धीरे उनके बाल खींचें। उनकी स्कैल्प से जुड़ी नर्व एंडिंग्स उनकी बाकी बॉडी में भी सेंसेशन ट्रांसफर करती हैं। किस के दौरान अगर आप उनके बाल हल्के से खींचती हैं उनकी पूरी बॉडी तक उत्तेजना होती है।

इनर थाई के आसपास छूएं 
लव एक्‍ट के दौरान आप अपने पार्टनर के उतेजित करने के लिए उनके इनर थाई ( अंदर के कूल्‍हें ) की तरफ छूएं। इस निश्चित तौर पर आपके पार्टनर के लिए कुछ डिफरेंट होगा।

पैर 
पैरों में काफी सारी नर्व एंडिंग्स होती हैं। आप फुट मसाज से शुरुआत करके पैरों पर हल्का सा किस कर सकती हैं। ऐसा करने से महिलाएं और पुरुष दोनों उत्तेजित होते हैं।

फलट्रम
फलट्रम या होंठ के ऊपर जो छोटा सा गड्ढा होता है वह काफी सेंसिटिव होता है। किस की शुरुआत इस हिस्से पर हल्के से किस करने से करें इसके बाद अपर लिप तक पहुंचें, यह उनके लिए बेहतरीन एक्सपीरिएंस होगा।

=>