अन्य खबर

चार साल का मासूम की इस तरह से मां ने बचाई जान कि सभी के आंखो में आ गया आँसू… देखें वीडियो

चौथी मंजिल से नीचे गिरते मासूम को उसकी मां ने कैसे तुरत फुरत बचाया, ये Video सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है। इस वीडियो को अब तक दस लाख लोग देख चुके हैं और लोग इस बहादुर मां की तारीफ कर रहे हैं।

मामला कोलिंबिया के मेडेलिन शहर का बताया जा रहा है जहां एक महिला अपने बेटे के साथ लॉरेल्स कॉलोनियल बिल्डिंग में आती है। दोनों एक दरवाजे के पास गेट खुलने का इंतजार कर रहे होते हैं कि नन्हा बच्चा मां के पीछे बालकनी की तरफ मौजूद रेलिंग की तरफ जाता है और बैलेंस बिगड़ते ही रेलिंग से चार मंजिल नीचे गिरने लगता है। उसी समय शायद एक पल के भी दसवें हिस्से में मां बच्चे की तरफ दौड़ती है और नीचे गिरते मासूम का हाथ या पैर पकड़ लेती है। बच्चा लटका है और फिर आस पास के लोग हरकत में आते हैं। साथ में खड़ा डिलीवरी मैन नीचे की तरफ भागता है और दूसरी तरफ मौजूद लोग भी मदद के लिए आते हैं लेकिन तब तक महिला अपने बच्चे को ऊपर खींच लेती है।

हालांकि अधिकतर लोग इस वीडियो में मां की बहादुरी और तत्परता की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर मां को लापरवाह कह रहे हैं, उनका कहना है कि मां को इतने छोटे बच्चे का हाथ पकड़ कर रखना चाहिए थे। बहरहाल बच्चा बच गया है और ये वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है।

loading...
Loading...

Related Articles