Main Sliderबिहार

हथियारों का ज़ख़ीरा सहित गिरफ़्तार बालू माफ़िया का है लालू परिवार से गहरा रिश्ता !

 राज्यसभा सांसद मीसा भारती ,पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ,पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप के साथ है दर्जनों तस्वीर

>> कई बालू माफिया के साथ है सुनील यादव का रिश्ता, वर्चस्व के लिए चलता था कई हथियारों के साथ

>> महबलीपुर में खुलेआम गोलीबारी कर पुलिस को दी थी चुनौती

>> सामाजिक कार्यक्रमों में लेता था भाग ,पालीगंज से राजद के टिकट पर लड़ना चाहता है विधानसभा का चुनाव

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । हथियारों का जखीरा और 15 लाख रूपये नगद राशि के साथ गिरफ्तार हुआ बालू माफिया सुनील यादव बीते बुधवार को अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था की ये 10 अधिकार जान लीजिए ,पुलिस से कभी डरेंगे नहीं आप… तीन दिन दिन बाद बीते शनिवार को जब पुलिस ने पालीगंज के महबलीपुर स्थित से गिरफ्तार किया तो रविवार को सुनील यादव का सैकड़ों समर्थकों ,परिवार वाले थाने का घेराव किया और छोड़ने का दबाव बनाया लेकिन वह 10 अधिकार वाली कानूनी वीडियो काम नहीं आया, चुकी सुनील यादव बीते होली के दिन हुये गोलीबारी कांड में वांछित थे।
      गिरफ्तार किया गया बालू माफिया सुनील यादव के फेसबुक अकाउंट को सर्च किया तो बहुत कुछ स्पष्ट हो गया । सुनील यादव बालू माफिया के साथ राजद पार्टी से जुड़ा कार्यकर्ता हैं । सुनील यादव ने अपने फेसबुक पर कई ऐसे तस्वीरें पोस्ट किया जिसे देखने से स्पष्ट होता है ही सुनील यादव का लालू परिवार से गहरा संबंध रहा हैं । लालू परिवार के राज्यसभा सांसद मीसा भारती ,पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ,पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ दर्जनों तस्वीरें हैं । सबसे अधिक तेज प्रताप यादव के साथ तस्वीर है जो फेसबुक पर अपडेट हैं ।
सुनील यादव का सिर्फ लालू परिवार के साथ ही तस्वीरें नहीं हैं बल्कि कई बालू माफियाओं के साथ भी हैं ।  एक वाहन पर सुनील यादव अपने दो आदमियों के साथ राइफल लिए दिख रहा हैं । सबसे बड़ा सवाल यह है की सुनील यादव इतने हथियारों के साथ क्यों चलता था, क्या वह महबलीपुर में वर्चस्व जमाना चाहता था और इसके लिए बीते होली में गोलीबारी किया था।  गिरफ्तार सुनील यादव की बहन और मां को भी वीडियो में यह सुनते मिला है की सुनील यादव के घर से  5-7 हथियार पुलिस ने बरामद किया हैं । यह हथियार सब के सब सुनील यादव के है किसी और के यह जाँच बाद ही स्पष्ट हो सकेगा । सीटी एसपी अभिनव कुमार एवं डीएसपी मनोज कुमार पांडे ने पीसी में बताया की अभी जाँच चल रही है और बहुत स्पष्ट होगा ।
loading...
Loading...

Related Articles