अपराधियों ने दानापुर कोर्ट में किया गोलीबारी , सिपाही की मौत , फ़रार

भाग रहे 5 कैदियों में से पुलिस ने चार को पकड़ा, एक कैदी फरार होने की सूचना

>> एक बदमाश को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार

>> एसएसपी ने लापरवाही के आरोप में बीते दो दिन पहले एक पुलिस पदाधिकारी एवं चार सिपाही को किया था निलंबित

पटना ( अ सं ) । अपराधियों ने फिर एक बार दानापुर कोर्ट में गोलीबारी किया हैं ।इसमें एक सिपाही को गोली लगी है , इलाज के दौरान प्रभाकर नामक सिपाही की मौत बो गयी है । एक कैदी भी भाग गया हैं । पुलिस ने एक बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार किया हैं ।
     बुधवार को दानापुर कोर्ट से पेशी कराकर 5 कैदियों को एक साथ हाजत में बंद करने लाया जा रहा था की पहले से घात लगाएं बैठे अपराधियों ने पुलिस को टारगेट कर लगातार 5-6 गोलियां चलाई । इसमें एक पुलिस को गोली लग गयी ।इलाज के दौरान सिपाही प्रभाकर कुमार की मौत हो गयी । इसके बाद पेशी से लौट रहे पांचों कैदी भागने लगे। पुलिस की सक्रियता से चार कैदी पकड़े गये वहीं एक कैदी भाग गया ।  पुलिस ने एक बदमाश को हथियार के साथ पकड़ लिया हैं ।
     कोर्ट में गोलीबारी की घटना के बाद पुरी तरह से दहशत फैल गयी हैं । वकीलों ने सुरक्षा -व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया हैं ।  पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं ।अभी कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं । तीन दिन पहले जटहा भी भागने का प्रयास किया था जो पकड़ा गया । इस मामले में लापरवाही पाने पर एक पुलिस पदाधिकारी सहित 5 पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया था।इसके पीछे किस गिरोह का हाथ है और भागा गया क़ैदी कौन है ?
loading...
=>