टेक्नो फैंटम-9 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 14,999 रुपए

नई दिल्ली : हांगकांग स्थित ट्रांसमिशन होल्डिंग्स के स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने भारत में टेक्नो फैंटम 9 को लॉन्च कर दिया है। टेक्नो फैंटम 9 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। इस स्मार्टफोन को 17 जुलाई से फ्लिप कार्ट पर खरीदा जा सकता है। कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी मार्को मा ने कहा, ‘भारत दक्षिण एशिया क्षेत्र के लिए समग्र विस्तार योजनाओं के एक हिस्से के रूप में हमारे लिए एक सर्वोच्च प्राथमिकता वाला बाजार है।’ उन्होंने कहा, एच2 में हमारा ध्यान भारत में वैश्विक पोर्टफोलियो का विस्तार करना होगा। ‘फैंटम’ विश्व स्तर पर हमारे प्रमुख उत्पादों में से एक है, जो अपनी नवीन विशेषताओं के आधार पर हमारे आरएंडडी कौशल को प्रमाणित करता है।”

फैंटम-9 की कीमत

भारत में टेक्नो फैंटम 9 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए तय की गई है। बता दें टेक्नो फैंटम 9 का एक ही कलर लैपलैंड ऑरोरा वेरिएंट में उतारा गया है।

क्या है खासियत

टेक्नो फैंटम 9 की खासियत की बात करें तो इसमें डुअल सेल्फी फ्लैश, 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और डॉट नॉच डिस्प्ले शामिल है। इसके अलावा एआई एचडीआर, एआई सीन डिटेक्शन और बैकलाइट पोर्टेट आदि प्रीलोडेड फीचर्स मिलेंगे। टेक्नो ने फैंटम 9 की बिक्री के लिए फ्लिप कार्ट के साथ पार्टनरशिप की है। यह मीडियाटेक हे लियो पी 35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 6 जीबी रैम के साथ आता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें डिवाइस 128 जीबी की इनर मेमोरी प्रदान करता है, जो कि माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) फेस अनलॉक विकल्प भी फोन प्रदान करता है। फैंटम 9 में 3500 एमएएच की बैटरी लगी है।

=>