अनुराग को रौनित ने दिखाया प्रेरणा और बजाज की शादी का वीडियो

कसौटी जिंदगी की 2 के आज  के शो में प्रेरणा और बजाज कार में दुल्हा दुल्हन बनकर कार से घर की ओर जा रहे होते हैं जहां रास्ते में प्रेरणा बजाज को साफ कह देती है कि वो सिर्फ अनुराग से प्यार करती है और उसका दिल सिर्फ उसी के लिये धड़कता है. वो कहती है कि वो सिर्फ अनुराग से प्यार करती है. बजाज कहता है कि उसे इससे कोई फर्क नही पड़ता है क्योंकि वो जानता है कि शादी के बाद वो उसके लिये वफादार रहेगी.बजाज और प्रेरणा मंदिर में आ जाते हैं जहां प्रेरणा को एक एक कर वो सारी रस्में याद आती है जो उसने अनुराग के साथ बिताए थे.

बजाज के साथ प्रेरणा की शादी की रस्में शुरू हो जाती है. अनुपम अनुराग को काला टीका लगाता है और कहता है कि उसकी और प्रेरणा की जोड़ी को किसी की नजर ना लगे. वही रौनित अपने एक दोस्त के घर पर छुपा होता है. वो उसे बतता है कि कैसे उसके और बजाज की डील हो रही थी लेकिन बजाज का दिल प्रेरणा पर आ गया और वो डील से बाहर आ गया। उसका दोस्त कहता है कि लगता है कि प्रेरणा के घरवालों को लगता है कि नही पता है कि प्रेरणा बजाज से शादी कर रही है. क्योंकि उनके घर में प्रेरणा और अनुराग की शादी का कार्ड आया है.

अनुपम मौलेय से मजाक करता है कि वो उसे पीने के लिये ड्रिंक नही देगा लेकिन मौलेय हंस कर उसे मना लेता है. निवेदिता देख लेती है कि अनुपम मौलेय को ड्रिंक दे रहा है और वो उससे लड़ने लगती है. रौनित अपने दोस्त को उस मंदिर का पता देता है जहां प्रेरणा और अनुराग की शादी हो रही होती है. वो कहता है कि वो उस जगह से लाइव वीडियो बनाए जिसे वो अनुराग को दिखाएगा. पंडित बजाज और प्रेरणा हाथ पकड़ने को कहता है  लेकिन प्रेरणा उसका हाथ मन में अनुराग से माफी मांगती है. वही अनुराग मन में प्रेरणा को याद करता है जिसे निवेदिता समझ जाती है.

रौनित अनुराग के घर जाकर उसे मैसेज कर कमरे में बुलाता है.वो उसे वहां दिखाता है कि कैसे प्रेरणा और बजाज की शादी हो रही है. जिसे देख अनुराग पागल सा हो जाता है. वो रौनित को कहता है कि वो झूठ बोल  रहा है और वीडियो फेक है लेकिन रौनित उसे बताता है कि उसके पास कुछ ही समय है अपनी शादी को बचाने के लिये. अनुराग प्रेरणा और बजाज की शादी रोकने के लिये भागता है. रास्ते में अनुराग कहता है कि प्रेरणा ऐसा नही कर सकती है क्योंकि वो उसे बहुत प्यार करती है.

 

 

loading...
=>