जानिये लड़कों को क्यों इतना पसंद आता है ओरल सेक्स करना

सेक्स में सबसे अहम रोल फोरप्ले का होता है और अगर फोरप्ले में भी आप ओरल सेक्स ठीक से कर रहे हैं तो समझ लें कि आपकी सेक्स लाइफ ऐसे ही बेहतर चलती रहेगी। कई महिलाओं को ऐसा मानना है कि जब पुरुष ओरल सेक्स करते हैं तो उन्हें सेक्स से ज्यादा आनंद आता है। वहीँ पुरुषों का भी यही कहना है कि उन्हें ओरल सेक्स करना ही ज्यादा पसंद आता है और इसके पीछे सबके अलग अलग कारण है। इस बारे में कुछ पुरुषों ने हमसे अपने अनुभव शेयर किये। आइये जानते हैं पुरुषों को ओरल सेक्स करना इतना पसंद क्यों है

  • भरत बताते हैं कि उन्हें अपने पार्टनर की वैजाइना पर किस करना बहुत पसंद है साथ ही उन्हें काफी देर तक ओरल सेक्स करना अच्छा लगता है। इससे बहुत जल्दी सेक्स का मूड भी बन जाता है और ओरल सेक्स करने से उनकी पार्टनर भी खुश हो जाती है। इसलिए वे रोजाना इसे करना पसंद करते हैं।
  • अंकुर बताते हैं कि आपको शायद यह पता न हो कि अधिकांश महिलाओं को ऐसा करना बहुत अच्छा लगता है और वे चाहती हैं कि आप पूरी तन्मयता से साथ ओरल सेक्स करें। इसलिए वे फोरप्ले में उनके पीठ की मसाज के साथ साथ ओरल सेक्स ज़रूर करते हैं।
  • गौतम बताते हैं कि उन्हें वैजाइना की महक काफी आकर्षित करती है और इसलिए इन्हें वैजाइना पर किस करना और ओरल सेक्स करना बहुत पसंद है। उनका मानना है कि वे पार्टनर से ब्लोजॉब करवाने से ज्यादा ओरल सेक्स करना पसंद करते हैं।
  • आकाश बताते हैं कि जब मैं अपने पार्टनर की वैजाइना पर किस करता हूँ तो वो उत्तेजित होकर आहें भरने लगती है। उसका आहें भरना और उत्तेजित होना ही इन्हें बहुत पसंद आता है और इसीलिए वे काफी देर तक ओरल सेक्स का मजा लेना चाहते हैं।
  • धीरज बताते हैं कि जब मैं ओरल सेक्स करता हूँ तो उस दौरान उनकी पार्टनर उनके बालों में उँगलियाँ फेरती हैं जो मुझे बहुत अच्छा लगता है। इसके अलावा तुरंत सेक्स का मूड बनाने में भी ओरल सेक्स सबसे जल्दी असर करता है।
  • रोहण बताते हैं कि अगर आप आर्गेज्म हासिल करना चाहते हैं तो ज़रूरी है कि दोनों पार्टनर पूरी तरह एन्जॉय कर रहे हों। ऐसे में जब वे अपनी पार्टनर के वैजाइना पर किस करते हैं तो इससे वो बहुत जल्दी मूड में आ जाती है और इससे आर्गेज्म हासिल करना आसान हो जाता है। इसलिए उन्हें ओरल सेक्स करना इतना पसंद है।
loading...
=>