लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित केसरीखेड़ा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ से लखनऊ पुलिस ने कई बड़ी-बड़ी घटनाओं का खुलासा भी किया है।
बीते जनवरी माह में सर्राफा व्यापारी की दुकान में 3 लोगों को गोली मारने के बाद की गई लूट के साथ-साथ 2 और घटनाओं का लखनऊ पुलिस ने खुलासा किया है। कृष्णानगर के केसरीखेड़ा में हुए एनकाउंटर में एक बाइक पर सवार 3 बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई और तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और इस एनकाउंटर में 2 सिपाही भी घायल हुए जिन्हें इलाज के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ में बदमाशों के पास से दो देसी तमंचे, एक रिवाल्वर और एक बिना नंबर की बाइक बरामद हुई है।
उत्तर प्रदेश के साथ-साथ लखनऊ में भी अपराधियों का बोलबाला था जिसके चलते शनिवार को ही मुख्यमंत्री ने सूबे की पुलिस के मुखिया डीजीपी ओपी सिंह को तलब किया था। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ने एक बार फिर डीजीपी को फटकार लगाते हुए अपराधियों पर नकेल कसने के आदेश दिए थे। जिसके बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी में सुबह 4 बजे एक एनकाउंटर हुआ जिसमें 3 बदमाशों को पैर में गोली लगी। पुलिस के अनुसार उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि बीते दिनों आलमबाग, कृष्णानगर और नाका में घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश कृष्णानगर में हैं जिनकी सर्विलांस से लोकेशन निकाली गई और घेराबंदी की गई। एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। वहीं इस मुठभेड़ में 2 सिपाही भी घायल हुए हैं।
=>