लखनऊ

ट्रामासेन्टर की चौथी मंजिल से मॉ ने बच्चे को फेका मौके पर हुई मौत

लखनऊ। कहा जाता है कि एक मां अपने बच्चों को बचाने के लिए अपनी जान जोखम में डाल देती है। लेकिन राजधानी में मंगलवार को एक मॉ ने ही  दुग्ध मुहे बच्चे को अस्पताल की चौथी मंजिल से फेककर उसकी जान ले ली।

यह है मामला

किंग जॉर्ज चिकित्साविश्वविद्यालय (केजीएमयू) ट्रामा सेंटर के चौथी मंजिल से मॉ ने दुग्ध मुहे बच्चे को फेका दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मंगलवार की सुबह ट्रॉमा सेंटर में अपने बच्चे का इलाज कर रही मां हैवान बन गई। हैवानियत जानकर आपकी रूह कॉप जायेगी। ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से महिला ने अपने 4 माह के बच्चे को नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शिशु का शव ट्रॉमा सेंटर के भूतल पर मिला

इसके बाद महिला अपने शिशु के गायब होने की बात करते हुए अपने पति राजन सिंह के साथ ट्रॉमा सेंटर के अधिकारियों से मिली। अधिकारियों ने खोज कराई तो शिशु का शव ट्रॉमा सेंटर के भूतल पर मिला। जब सीसीटीवी फुटेज की जांच हुई तो महिला की करतूत सामने आ गई जिसके बाद चौक थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इलाज से तंग आ चुकी थी मॉ

गिरफ्तार होने के बाद शांति सिंह ने चौक पुलिस को बताया कि उसके शिशु का जन्म तीन माह पहले बाबा राघव दास मेडिकल कालेज गोरखपुर में हुआ था। इसके बाद शिशु को पीलिया हो गया तो वह उसका उपचार कराने के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर आई थी। मई से उसके शिशु का उपचार चल रहा था, जिससे वह तंग आ चुकी थी जिससे दुखी होकर उसने अपने शिशु को ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। उसने बताया कि जब उसने शिशु को फेंका तब उसके पति सो रहे थे।

सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिया

वह शिशु को नीचे फेंकने के बाद पति के पास आई और उनसे शिशु के गायब होने की बात कही। इसके बाद वे अस्पताल प्रशासन से मिले। प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो वह शिशु को ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से फेंकती दिख गई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। चौक थाना के प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने कहा कि महिला के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। पति का बयान दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया गया है।

loading...
=>

Related Articles