मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा बोले: बायोपिक शेरशाह में उनके किरदार के साथ न्याय करके परिवार को खुश करना चाहता हूं

 मुंबई. भारत में आज कारगिल विजय दिवस मनाया जा रहा है. 20 साल पहले साल 1999 में भारत ने आज ही के दिन कारगिल युध्द में जीत हासिल की थी. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कप्तान विक्रम बत्रा को याद करते हुए कहा कि वह उनकी बायोपिक शेरशाह में उनके किरदार के साथ न्याय करके उनके परिवार को खुश करना चाहते हैं. कैप्टन विक्रम बत्रा ने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्र की रक्षा करते हुए देश की सेवा में अपनी जिंदगी लगा दी थी. अपनी बहादुरी के कारण बत्रा को ‘शेर शाह के रूप में जाना जाता था. साथ ही उन्हें भारत के सर्वोच्च युद्ध वीरता पुरस्कार परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था.

सिद्धार्थ के लिए विक्रम बत्रा के किरदार को आसान नहीं होगा क्योंकि उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ को ऐसा लगता है कि उनके कंधों पर एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मीडिया से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने कहा कि यह स्क्रीन पर उनके शौर्य को दिखाना रोचक से अधिक एक बड़ी जिम्मेदारी. उन्होंने हमारे राष्ट्र के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया, इसलिए मैं इस परियोजना को यूं ही नहीं ले सकता. मैंने उनके माता-पिता और उनके भाई से मुलाकात की – वे बहुत भावनात्मक तौर पर उनसे काफी ज्यादा जुड़े हुए हैं.

सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं उन्हें निराश नहीं करूंगा. व्यावसायिक पहलू के अलावा, मुझे उम्मीद है कि हम एक ऐसी फिल्म बनाएंगे जो मिस्टर बत्रा की महिमा के साथ न्याय करेगी और उनके परिवार को खुश कर सकेगी. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वरदान द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म की कहानी को संदीप श्रीवास्तव ने लिखा है.

 

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com