बिहार

विधायक सिर्फ़ सेक्स रैकेट में ही नहीं ,हैं आर्म्स तस्कर और बालू माफ़िया भी !

 कुख्यात अपराधियों को देता हैं एके 47 व एके 56 जैसे अत्याधुनिक हथियार

>> वर्चस्व कायम के लिए अबतक 15 घटनाओं को दिया हैं अंजाम

>> जांच की गति में नाकाम दिख रही भोजपुर पुलिस ,विधायक से अबतक नहीं हुई हैं पूछताछ

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं  ) । सामर्थ्य के नहीं कुछ दोष गोसाई….वाली कहावत, भोजपुर से लेकर पटना तक हुये सेक्स रैकेट पर सटीक बैठ रही हैं । चर्चा में आएं और प्रथम दृष्टा में विधायक आवास की हुई पहचान के बाद भी संदेश विधायक अरूण यादव से अबतक पुलिस पूछताछ नहीं की है या कहें तो पूर्व की तरह विधायक अरूण यादव को बचाने के लिए पुलिस ने पटकथा लिख दी हैं । आरोप ही क्या हैं ,गरीब नाबालिग लड़की से रेप ।थोड़े अपने घर की हैं की बदनामी होगी ,चिंता हैं कोई कैसे शादी करेंगा ।इसे विडंबना ही कहेंगे की चोर को पकड़ने के लिए एसआईटी गठित होती हैं ,लूट की घटना के लिए सीआईडी आगे आती हैं लेकिन नाबालिग लड़की से रेप की शायद साधारण हैं ।
      इससे पहले भी विधायक अरूण यादव पर गंभीर आरोप लगते रहे । बीते 31 अगस्त 2017 को पटना पुलिस ने भोजपुर का कुख्यात रंजीत चौधरी को गिरफ्तार किया था। रंजीत चौधरी का पुलिस के समक्ष दिया गया इकबालीया बयान दिया था की वर्ष 2016 में संदेश के विधायक अरूण यादव से  15 लाख रूपये में एक एके 47 और एक एके  56 राइफल खरीदा था। बिहटा थाना क्षेत्र के पंडित मुहल्ला से पुलिस ने एक पिस्टल बरामद किया था। उसे पिस्टल को भी रंजीत चौधरी ने विधायक अरूण यादव से खरीद किया था। भतीजी की शादी को लेकर रंजीत चौधरी ने एक सिक्सर ढाई लाख में विधायक अरूण यादव के हाथों बेच दिया था। इस तरह विधायक अरूण यादव ,प्रतिबंधित अत्याधुनिक हथियार एके 47 और एके 56 जैसे हथियारों की तस्करी में नाम पहले भी आ चुका हैं लेकिन अपने रसूख के बल पर बचता रहा हैं । बालू माफिया के रूप में विधायक अरूण यादव का नाम प्रचारित हैं ।
      विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी के रूप में जो शपथ -पत्र अरूण यादव द्वारा दिया गया हैं उसमें 15 मामले दर्ज हैं ।इस तरह कहां जाएं तो भोजपुर जिले में विधायक अरूण यादव का वर्चस्व है तो संदेश में वह अपना ही सरकार चलाते रहे हैं । अब देखना होगा की सेक्स रैकेट में नाम आने के बाद विधायक अरूण यादव के खिलाफ पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती हैं ।
loading...
Loading...

Related Articles