अन्य खबर

फ्रेंडशिप डे पर दोस्ती को यादगार बनाने के लिए करें ये काम

नई दिल्ली। दोस्ती एक ऐसा शब्द है जिससे लोग जुड़ाव महसूस करते है। दोस्त जिंदगी का वह हिस्सा है जिनसे हम अपने दिल की बात सही तरीके से कर पाते है। दोस्त के साथ हम सबकुछ शेयर कर सकते है चाहे वे दुख भरे पल हो या फिर खुशी के मोमेंट्स। दोस्ती की गांठ यदि गहरी हो गई तो लोग अपनी जिंदगी को आसान बना लेते है और उनके जीने का नजरिया भी चेंज हो जाता है।

friendship day

इस कहावत को तो आपने सुना ही होगा कि लाइफ में हर एक फ्रेंड जरूरी होता है। दोस्तों के बिना लाइफ बोरिंग हो जाती है। ऐसे ही दोस्तों के लिए दुनियाभर में अगस्त महीने के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। यह दिन हर उस दोस्त के लिए खास है जिनकी दोस्ती एक मिसाल है।

friendship day 3

इस साल दोस्ती का ये त्योहार 4 अगस्त को मनाया जाएगा। अगर आप भी इस फ्रेंडशिप डे अपने बेस्टी को कोई तोहफा देने की सोच रहे हैं तो इन गिफ्टस को देकर आप अपनी दोस्ती को यादगार बना सकते है।

दोस्त के साथ आपकी फोटो

इस खास दिन के लिए इससे प्यारा तोहफा शायद ही कोई और होगा। अपनी दोस्ती के खूबसूरत लम्हों को एक एलबम में समेटकर उसे अपने दोस्त को गिफ्ट कर दें। डिजिटल जमाने में आप इसे कोलाज बना कर भी दे सकते है और सोशल मीडिया पर शेयर कर उनसे प्यार का इजहार कर सकते है।

friendship day 1

हैंडमेड गिफ्ट

हैंडमेड गिफ्ट में आप कार्ड, फ्लॉवर्स, डेकोरेटिव आइटम शामिल कर सकते हैं। अपने दोस्त को इस फ्रेंडशिप डे रेडीमेड नहीं अपने हाथों से बना कार्ड गिफ्ट करें। हैंडमेड कार्ड पर वो आपकी फीलिंग्स पढ़ेंगे तो यकीन मानिए आप पर फिदा हो जाएंगे।

खूबसूरत पौधा

पर्यावरण बचाने के लिए आजकल लोग पौधों को गिफ्ट का एक अच्छा ऑप्शन मान रहें है। परिवार, रिश्तेदारों में भी इस चीज को देने की डिमांड बढ़ी है। तो इस फ्रेंडशिप डे अपने दोस्त को खास पौधा देकर आप अपनी दोस्ती की लंबी उम्र की कामना कीजिए।

friendship day 2

एसेसरीज

मेल हो या फिमेल पर दोस्तों को एसेसरीज की गिफ्ट काफी पसंद आती है। अपने दोस्त के पसंद के हिसाब से उन्हें एसेसरी गिफ्ट करें और दोस्ती के शानदार मौके को यादगार बनाए।

loading...
Loading...

Related Articles