लखनऊ

दुग्ध व्यापारियों से नाजायज वसूली रोके सरकार : शिवपाल

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को जनपद लखनऊ में अलग-अलग स्थानों पर दुग्ध व्यवसायियों से मुलाकात/जनसंपर्क करके इनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। दुग्ध व्यापारियों ने सरकार की उदासीनता से अवगत कराया।
श्री यादव ने पारा में कुल्हड़पुर कट्टा, तपसी बाबा मन्दिर एवं बालागंज की कैटल कालोनी में दुग्ध व्यापारियों से मिलकर उनकी समस्याओं को ध्यान से सुना। व्यापारियों ने अपनी मांगों के बारे में बताया कि सभी व्यवसायियों पर नगर निगम द्वारा नाजायज मुकद्मे लिखे गये है जो वापस होने चाहिए। नगर निगम द्वारा निर्धारित शुल्क के बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा नाजायज वसूली की जा रही है जो कि बंद होनी चाहिए। अभी तक डेयरी संचालन के नए स्थान आवंटित नहीं किये गये हैं। ऐसे में जब तक नये स्थान आवंटित नहीं हो जाते हैं पुराने स्थान पर डेयरी संचालन करने दिया जाये।
शिवपाल ने सभी मांगों को ध्यान से सुना और दुग्ध व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि प्रसपा (लोहिया) की ओर होने वाले 08 अगस्त के धरना-प्रदर्शन में उनकी मांगों को प्रशासन के समक्ष रखा जायेगा और जब तक समस्याओं पर ध्यान देकर उन्हें हल नहीं किया जायेगा तब तक पार्टी की तरफ से विरोध प्रदर्शन होता रहेगा।
जनसंपर्क के दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सैय्यदा शादाब फातिमा, राष्ट्रीय महासचिव राम नरेश यादव, प्रदेश प्रमुख महासचिव वीरपाल सिंह यादव, वाराणसी मण्डल प्रभारी देवेन्द्र सिंह, पिछड़ा वर्ग प्रदेश अध्यक्ष अनिल वर्मा, अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष जर्रार हुसैन, वीरपाल यादव ताखा मौजूद थे।

loading...
Loading...

Related Articles