18+

इन दिनों में महिलाओं को होती है सेक्स की सबसे ज्यादा इच्छा

महिलाओं को भी पुरुषों की ही तरह सेक्स की इच्छा होती है, पर अक्सर महिलाऐं ये बात कहने से कतराती है। महिलाओं में सेक्स को लेकर इतनी झिझक होती है कि वह अपनी इच्छा को अच्छी तरह से ज़ाहिर नही कर पाती। पर क्या आप जानते हैं कि महीने के कुछ दिन ऐसे होते हैं, जब महिलाओं को सेक्स करने की सबसे ज्यादा इच्छा होती है। पर पुरुषों को इस विषय पर अधिक जानकारी न होने के कारण वे इस इच्छा को पूरा नही कर पाते। आइये हम आपको बताते हैं कि महीने के ऐसे कौन से दिन हैं, जब महिलाओं में सेक्स हार्मोन चरम पर होते हैं।

जब महिलाओं के पीरियड्स के दिन होते हैं, उसके करीब दो सप्ताह बाद महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है। यही वह समय होता है जब उनमें सेक्स की इच्छा भी बढ़ जाती है। इस समय महिलाऐं सेक्स करने के लिए बहुत आतुर हो जाती हैं। और ये इच्छा तब और बढ़ जाती है, जब महिलाऐं पीरियड्स के दौरान शराब का सेवन करती हैं। शराब का सेवन करने के बाद उनकी सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ जाती है और वो संबंध बनाने के लिए खुद को रोक नही पाती। असल में अल्कोहोल की वजह से महिलाएं संकोच छोड़ देती हैं और सेक्स को एन्जॉय करने लगती हैं।

असल में पीरियड्स के दौरान महिलाओं के शरीर में शरीर में खास तरह के हार्मोन्स का विकास होना शुरू होता है, जो उन्हें अस्थिर बना देते हैं।  और इसकी वजह से उनके दिमाग में अधिकतर सेक्स को लेकर ही ख़याल आते हैं। ऐसा भी कहा जाता है कि जिन लड़कियों को पीरियड्स जल्दी आते हैं, उनमें सेक्स की इच्छा भी दूसरी लड़कियों से ज्यादा होती है।

कुछ महिलाओं को सेक्स की इच्छा पीरियड्स के दौरान भी होती है। पीरियड्स के दौरान होनेवाले बदलावों की वजह से महिलाओं को पीरियड्स के समय भी सेक्स करने की इच्छा होती है। लेकिन वे संकोच की वजह से इसे नज़रंदाज़ करती हैं। जो उन्हें इस दौरान चिडचिडा बना सकती है।

loading...
Loading...

Related Articles