सारा का बर्थडे मनाने बैंकॉक पहुंचे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने कल यानि 12 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया है। बता दें फिलहाल वह अपनी अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग के लिए बैंकॉक में हैं। वहीं सारा के इस खास दिन पर उन्हें सरप्राइज देने उनके सबसे खास मित्र कार्तिक आर्यन बैंकॉक पहुंचे।

हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके आगे कैक रखा हुआ है। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए कार्तिक ने लिखा-‘ हैपी बर्थडे प्रिंसेस और ईद मुबारक’, इस बार ये तस्वीर बिना मास्क के। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इसे बेहद पसंद करे रहे हैं।

सबसे मजेदार बात ये है कि इस बार उन्होंने बिना मास्क के फोटो शेयर की है। क्योंकि इससे पहले कार्तिक ने जितनी भी ‘लव आजकल2’ के सेट से तस्वीरें शेयर की थी वो सारी मुंह छुपाए थे।

बता दें दोनों ही कपल ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग खत्म होने के बाद से काफी दुखी नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। कार्तिक ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ’66 दिन भी कम लगे। शूटिंग पूरी हो चुकी है। एक ऐसी फिल्म जिसे मैं चाहता था कि वो कभी खत्म ना हो। मेरे ड्रीम डायरेक्टर को शुक्रिया।

ये तो हम सब जानते हैं कि सारा और कार्त‍िक के इश्क के चर्चे इन द‍िनों बॉलीवुड के गल‍ियारों में खूब हो रहे हैं। ऐसे में इन तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है।

loading...
=>