धर्म - अध्यात्म

14 अगस्त राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— आज आपको स्वास्थ्य सम्बंधित व्याधि में सुख मिलेगा। व्यापार-वाणिज्य से मन प्रसन्नता का अनुभव करेगा। धनलाभ में फायदा मिलने से अपनी लम्बी विचार शक्ति के दर्शन के अवसर प्राप्त होंगे। इच्छित कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

वृषभ राशिफल—  आज के दिन आपको अपने मानसिक अस्तित्व को बनाये रखने में या सफलता प्राप्त करने में सावधानी रखनी होगी। हाथ में लिए हुए कार्य में यश प्राप्त करने हेतु मेहनत को थोड़ा बढ़ाइये। मानसिक निराशा को नज़रअंदाज़ करने पर सफलता का स्वाद चख पाएंगे।

मिथुन राशिफल— आज मानसिक विचलन की स्थिति निर्मित हो सकती है, कार्य में असफलता प्राप्त होने की सम्भावना रहेगी। धर्म की ओर विमुखता रहेगी। शारीरिक स्थिति थोड़ी कमज़ोर रहेगी, मन में दृढ़ता रखें। भाइयों से मतभेद हो सकता है। व्यापार में असफलता मिल सकती है।

कर्क राशिफल— आज आपको तत्कालीन रोगों से मुक्ति मिलेगी। अपने रुके हुए कार्यों को आगे बढ़ाने में सफलता मिलेगी। धन उपार्जन में भाग्योदय होगा, एवं व्यय के बदले आय अधिक होगी। मित्रों से कोई उपहार प्राप्ति का योग भी बन रहा है। स्त्री-सुख मिलेगा।

सिंह राशिफल— आज आप योग्य समय पर नींद लें ताकि अगले दिन की दिनचर्या अस्त-व्यस्त न हो। शारीरिक परिस्थिति को सुधार पर लाने के लिए भोजन को संतुलित करें, ताकि अच्छे से काम कर पाएं। कुक्षि-पीड़ा की परेशानी हो सकती है।

कन्या राशिफल— आज आप अपने पराक्रम पर विश्वास रखें एवं लक्ष्य केन्द्रित करेंगे तो उन्नति के अवसर अवश्य प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा फिर भी खान-पान की ओर जागृत रहें। व्यापार-वाणिज्य में लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति स्थिर होने से मन शान्त रहेगा।

तुला राशिफल— आज आप मानसिक परेशानियाँ उठाने के लिए सुबह से ही कार्यक्रम बना लें। आर्थिक अपव्यय व भागदौड़ से दिशाविहीन स्थिति का अनुभव होगा। आर्थिक उन्नति हेतु आज निर्णय न लें, उसी में भलाई है। नेत्र विकार की तकलीफ सताएगी।

वृश्चिक राशिफल— आज के दिन आपको शुभ कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक लाभ की प्राप्ति होगी। अधिकारों की प्राप्ति के साथ सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक सुख में स्नेह बढ़ेगा एवं आपस में सम्मान प्राप्त होगा। आज पुराने रोगों में राहत मिलेगी।

धनु राशिफल— आज आप मानसिक प्रसन्नता एवं विचारशक्ति से समस्याओं का समाधान पा सकेंगे। सामाजिक एवं धार्मिक कर्मों में यश, मान, प्रतिष्ठा मिलेगी। वास्तविक जीवन में रहेंगे तो लाभ पाने में देरी नहीं होगी। व्यापार में आय अधिक होगी।

मकर राशिफल— आज आपकी मानसिक स्थिति अस्थिरता से भरी रहेगी। व्यर्थ भ्रमण व मार्ग में बाधाएँ भी आ सकती हैं, सावधानी ही समझदारी समझें। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है, सोच-समझकर अपना आयोजन बनाएँगे तो अधिक अच्छा होगा।

कुम्भ राशिफल— आज आपको शारीरिक अस्वस्थ्यता का अनुभव होगा, पुराने एवं जटिल रोगों में सावधानी रखें। खान-पान को नियमित एवं योग्य करें। महत्व के कार्य में बाधा उत्पन्न हो सकती है। धन की हानि होने से व्यर्थ भागदौड़ व झगड़ा हो सकता है।

मीन राशिफल— आज के दिन आपको व्यापार में लाभ मिलने की अपेक्षा अधिक रहेगी। अपने कर्म की कीर्ति का प्रचार-प्रसार होगा। शत्रुओं पर आपका प्रभाव पूरा होगा अर्थात शत्रु अपने कर्म में नाकामयाब होंगे। पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी।

loading...
=>

Related Articles