पारिवारिक विवाद में पड़े पूर्व सांसद पप्पू यादव को कोस रही किंग महेन्द्र की बहू – भगवान भी नहीं करेगा माफ़

पटना (अ सं ) जदयू के राज्‍य सभा सांसद किंग महेंद्र की पुत्रवधू कंचना राय अब सामने आ गईं हैं . पिछले कई दिनों से किंग महेंद्र फैमिली पर लगातार अटैक कर रहे मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव को आज मंगलवार 13 अगस्‍त को कंचना राय ने बेहद कड़ा जवाब दिया है . कंचना राय ने पटना में मीडिया संस्‍थानों को भेजी गई विज्ञप्ति में कहा है कि पप्‍पू यादव जैसा गंदा कर्म कर रहे हैं, उन्‍हें भगवान भी नहीं माफ करेगा .

मालूम हो कि कंचना राय जदयू सांसद किंग महेंद्र के मंझले पुत्र स्‍मृतिशेष देवेंद्र राय की पत्‍नी हैं . पिछले दिनों पप्‍पू यादव ने पटना में प्रेस वार्ता के दौरान किंग महेंद्र की चर्चा करते – करते कंचना राय को भी घसीट लिया था . कंचना राय दो बच्‍चों की मां हैं .
कंचना राय ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि पप्‍पू यादव ने जिस तरीके से परिवार समेत मेरे चारित्रिक हनन की कोशिश की है, मैं बहुत परेशान हो गई हूं . मेरे दोनों बच्‍चे भी अवसाद में चले गए हैं .
किंग महेंद्र की पुत्रवधू ने कहा है कि पूर्व सांसद पप्‍पू यादव जिस तरीके का गंदा आरोप लगा रहे हैं, उन्‍हें भगवान भी कभी माफ नहीं करेगा . पप्‍पू यादव जिस तरीके से बोलते हैं, वह उनकी मानसिक विकृति और दिवालियापन को ही दर्शाता है .
कंचना राय ने कहा है कि पप्‍पू यादव ने गंदा बयान देते समय यह भी नहीं सोचा कि वह किसी महिला के बारे में क्‍या बोल रहे हैं . उन्‍हें किसी भी महिला के बारे में बोलने से पहले बार – बार सोचना चाहिए था . सारे आरोप अनर्गल व झूठे हैं . इसके साथ ही कंचना राय ने यह भी स्‍पष्‍ट किया है कि वह अपने बच्‍चों के साथ ससुराल में ही मुंबई में रहतीं हैं .
=>