सेक्स लाइफ में चाहते हैं मस्ती तो अपनाएं ये पोजीशन

यूं तो कई लोग सेक्स लाइफ को स्पाइसी बनाने के लिए सेक्स टॉयज तक का इस्तेमाल करते हैं लेकिन इससे भी उन्हें खास फायदा नहीं होता। यदि आप अपनी सेक्स लाइफ को तड़का देना चाहते हैं तो आपको उसके लिए कई इधर-उधर जानें की जरूरत नहीं बल्कि आपको कुछ नई पोजीशन ट्राई करनी होगी। आइए जानें, ऐसी ही 3 सेक्स पोजीशन के बारे में। है 


1.- काउगर्ल रिवर्स
ये पोजीशन काउगर्ल पोजीशन के एकदम उलट है। इस पोजीशन में दोनों पार्टनर एंज्‍वॉय करते हैं। हां इस पोजीशन में काउगर्ल पोजीशन की तरह दोनों पार्टनर्स का चेहरा एक-दूसरे की तरफ ना होकर एक-दूसरे के विपरीत होता है और महिला की पीठ पुरुष के चेहरे की तरफ होती है। इस पोजीशन में पुरुष पीठ के बल लेट जाता है और महिला ठीक पुरुष के ऊपर होती है। महिला का चेहरा पुरुष के पैरों की ओर होता है। सेक्स के दौरान महिला के दोनों हाथ पुरुष के घुटनों या पैरों पर होते हैं। थोड़ी सी मुश्किल इस पोजीशन को ट्राई करने से आपकी सेक्स लाइफ स्पाइसी हो सकती है।

2.- हिच सेक्स पोजीशन
हिच जैसे ‌की नाम ही फनी है लेकिन ये पोजीशन बहुत मुश्किल नहीं है। इस पोजीशन में पुरुष डॉग स्टाइल में बैठते हैं और दूसरी तरफ महिला बेड के बल लेटकर अपने पैर उम्पर की और करती है। पुरुष को इस पोजीशन में बहुत धीरे और बैलेंस के साथ इंटरकोर्स करना होता है। हां, महिलाएं इस पोजीशन को बहुत एंज्वॉय करती हैं, क्योंकि इस पोजीशन में महिला ना तो अपने पार्टनर की शक्ल देख पाती है और महिला के क्लूटोरियस पर पेनिस से सीधे रबिंग होती है।

Maybe, will we stay all day in bed?

 

3.- डोगी पोजीशन
ये पोजीशन यूं तो बहुत पॉपुलर है, लेकिन बहुत से लोग इस पोजीशन को ट्राई करने से डरते हैं। आमतौर पर इस पोजीशन में महिलाएं डॉग की तरह बैठती हैं और उनका चेहरा आगे की ओर होता है। इस पोजीशन को भी महिलाएं बहुत एंज्वॉय करती हैं और पुरुषों के लिए इंटरकोर्स करना आसान होता है लेकिन इस पोजीशन में महिलाओं को फार्ट (पाद) मारने की पूरी आशंका रह‌ती है। ऐसे में कई बार ये पोजीशन महिलाओं को शर्मिंदा कर सकती हैं। लेकिन इस सेक्स पोजीशन को अपनाकर सेक्स लाइफ को स्‍पइसी बनाने के साथ-साथ आप सेक्स का दोगुना मजा ले सकते हैं।

=>