क्या आप जानते है महिलाओं के फ्लेट बूब्‍स के फायदे

लड़कियों की सुंदरता ब्रेस्‍ट साइज का भी खास महत्व है। ब्रेस्‍ट साइज को भी लड़कियों में सुंदरता का एक आधार माना जाता है, खासकर बड़े और सुडौल स्‍तनों को। लड़कियां अपने स्‍तनों के आकार को लेकर बहुत ही संवेदनशील होती है। लेकिन कई लड़किया होती है जिनके स्‍तन का आकार बहुत ही कम होता है, जिस वजह से उन्‍हें बहुत बुरा लगता है।
महिलाओं के फ्लेट बूब्‍स के फायदे:
# कई लड़कियां है जिन्‍हें बिना ब्रा के घूमना बहुत सुकूनभरा लगता है। लेकिन वजनी स्‍तन होने के कारण हम में से कई लोग है जिनके ल‍िए ब्रा पहनना बहुत जरुरी होता है। लेकिन फ्लेट चेस्‍ट वाली लड़कियों के साथ ये दिक्‍कतें नहीं होती है।
# अगर आपके बूब्‍स छोटे है तो हो सकता है कि वो काफी समय तक चुस्‍त रहें और अगर वो ढ़ीले पड़ते भी है तो थोड़े से जिससे की कोई फर्क भी मालूम नहीं चलता है।
# जिन लड़कियों के बूब्‍स छोटे होते है वो अपनी शरीर की वास्तिवक शेप की तुलना में उससे ज्‍यादा पतली नजर आती है। लेकिन कई लोग उनकी इस पतली दुबली छवि का राज समझ नहीं पाते है।
# जिन महिलाओं के स्‍तनों का आकार बड़ा होता है उनके साथ एक सबसे बड़ी समस्‍या ये होती है कि जब भी मर्द उनसे बातें करते हैं तो उनकी नजरें सिर्फ उनके बूब्‍स पर ही टिकी होती है। जिसकी वजह से उनको शर्मिंदा होना पड़ता है।
=>