मनोरंजन

फिल्म ही नहीं हकीकत में भी ‘इन’ ‘हीरोइन्स’ का नाम जुड़ा है गैंगस्टर्स के साथ

बॉलीवुड में गैंगस्टर्स को लेकर कई फिल्में बनीं, जिनमें उनके साथ कदम से कदम मिलाती उनकी रील लाइफ लवर या वाइफ को देखकर लोग काफी कूल महसूस करते हैं।

लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्होंने रील से निकलकर असल जिदंगी में गैंगस्टर से प्यार और शादी भी की है।

गैंगस्टर हाजी मस्तान को एक्ट्रेस मधुबाला बहुत पसंद थीं और फिर उन्होंने उनके जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस सोना से शादी की थी।

उनकी लाइफ पर अजय देवगन की फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ आई थी जिसमें कंगना रनोट अजय की गर्लफ्रेंड के रोल में थीं।

‘राम तेरी गंगा मैली’ फेम एक्ट्रेस मंदाकिनी का नाम भी डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़ चुका है। कहा जाता है कि अंडरवर्ल्ड से संबंधों की बात खुलने पर खुद मंदाकिनी ने फिल्मों से दूर बना ली थी।

मंदाकिनी ने जल्द ही दाउद से पीछा छुड़ा लिया और अब वे अपने पति के साथ योगा सेंटर चलाती हैं।

नब्बे के दशक में पाकिस्तानी हीरोइन अनीता अयूब का नाम दाऊद से जुड़ा था। कहते हैं कि दाउद अनीता को लेकर इतना पजेसिव था कि जब बॉलीवुड प्रोड्यूसर जावेद सिद्दकी ने अनीता को अपनी फिल्म में लेने से इनकार किया तो दाऊद ने उसकी गोली मार कर हत्या करवा दी थी।

मोनिका बेदी भी अंडरवर्ल्ड के डॉन अबु सलेम के चक्कर में अपना करियर खराब कर चुकी है। सलेम को जब बैंकॉक में गिरफ्तार किया गया तो मोनिका उसके साथ थीं।

कहते हैं कि मोनिका जब फिल्मों में नई-नई आईं थीं, तभी सलेम का दिल मोनिका पर आ गया था। सलेम ने मोनिका का करियर संवारने के लिए कई फिल्म प्रोड्यूसरों दबाव बनाया और कुछ फिल्मों में मोनिका को काम भी मिला।

90 के दशक में सेक्स सिंबल के तौर पर पहचानी जाने वालीं एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने 2013 ड्रग्स तस्करी के आरोपी विक्की गोस्वामी से शादी की थी। दोनों को ड्रग्स केस में भगोड़ा घोषित कर दिया गया है।

loading...
Loading...

Related Articles