एडवोकेट संगीता सिंह लखनऊ कैंट विधानसभा प्रत्याशी घोषित

लखनऊ। लखनऊ में राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी अध्यक्ष प्रताप चन्द्र की अध्यक्षता में हुई कार्यकारिणी की बैठक में उपचुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष आलोक सिंह ने एडवोकेट संगीता सिंह का नाम लखनऊ कैंट विधानसभा के उपचुनाव प्रत्याशी के रूप में प्रस्तावित किया, जिसे सर्वसम्मत से स्वीकार कर प्रत्याशी घोषित किया गया।
उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी स्वच्छ राजनीती स्थापित करनें हेतु काम करती है जबकि चुनाव चिन्हों नें राजनीती को दूषित कर रक्खा है, क्यूंकि चुनाव चिन्ह ही टिकट होता है जिसे पार्टियाँ नीलाम करती हैं और जनप्रतिनिधि बन जाता है। दलप्रतिनिधि और जनहित में काम करनें के बजाये दलहित में काम करनें लगता है। इसीलिए राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी चुनाव चिन्ह पे प्रत्याशी नहीं लड़ाती।
अध्यक्ष अजय सिंह ने कहा कि अब ईवीएम पर प्रत्याशी की फोटो लगने लगी है इसलिए चुनाव चिन्ह के रूप में प्रत्याशी की फोटो ही प्रचारित किया जायेगा जिससे प्रत्याशी जनता के प्रति जवाबदेह रह सके।
उपचुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष आलोक सिंह नें बताया कि चुनाव की योजना बहुत अच्छी बनाई गई है, जल्द ही प्रचार अभियान शुरू किया जायेगा।

=>