गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे की भूमि खरीद

गोरखपुर। अपर मुख्य सचिव गृह एवं सूचना अवनीश कुमार अवस्थी ने रविवार को कलेक्ट्रेट सभागार में गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे की भूमि खरीद, गोरखपुर में औद्योगिकीकरण के लिए यूपीडा द्वारा भूमि अधिग्रहण तथा जनपद की कानून व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने भूमि अधिग्रहण के कार्यों में और तेजी लाने तथा अवकाश के दिनों में भी सब रजिस्ट्रार कार्यालय खोलकर रजिस्ट्री कराए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिन संसाधनों की आवश्यकता है, उसे तत्काल पूरा किया जाएगा।
अपर मुख्य सचिव गृह ने जिलेवार भूमि अधिग्रहण की समीक्षा करते हुए संतकबीरनगर के अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को 10 सितम्बर तक कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। उन्होंने एसएसपी से नये थाने के निर्माण की जानकारी लेते हुए कहा कि तत्काल उनका प्रस्ताव शासन को प्रेषित करते हुए तेजी कार्यवाही की जाए। उन्होंने शस्त्र लाइसेंसों एवं शस्त्र दुकानों की जांच करने के भी निर्देश दिए।
बैठक में मण्डलायुक्त जयन्त नार्लिकर, जिलाधिकारी के0 विजयेन्द्र पाण्डियन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 सुनील गुप्ता, अपर आयुक्त प्रशासन अजयकान्त सैनी सहित शासन-प्रशासन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

=>