‘योगा गर्ल’ शिल्पा शेट्टी ने ठुकरा दिया 10 करोड़ का विज्ञापन, जानें वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस आइकन शिल्पा शेट्टी अपनी सेहत को लेकर हमेशा सजग रहती हैं। वो अपनी डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं। वो रेगुलर वर्कआउट करती हैं। शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय पहले ही अपना फिटनेस एप लॉन्च किया है। अब खबरें हैं कि शिल्पा शेट्टी को एक स्लिमिंग पिल का एड ऑफर किया गया था जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ ऑफर हुए थे. लेकिन शिल्पा ने एड करने से मना कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक आयुर्वेदिक कंपनी ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी को एक स्लिमिंग पिल के एड के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया। शिल्पा ने कहा, “मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती, जिस पर मुझे विश्वास न हो। जब पिल्स और फेड डाइट्स तुरंत परिणाम का वादा करती हैं, तो वो लुभावना हो सकता है, लेकिन कुछ भी अपनी अच्छी दिनचर्या और सही खाने को मात नहीं दे सकता। लंबे समय में लाइफस्टाइल मोडिफिकेशन बेहतर काम करता है।

”वहीं वर्क फ्रंट पर शिल्पा शेट्टी आखिरी बार सनी, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म में नजर आई थीं। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी जल्द शब्बीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म निकम्मा से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैंl इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ नजर आएंगीl इन दोनों के अलावा इस फिल्म में शिर्ले शेटिया भी होगीl शिल्पा शेट्टी ने इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया पर की है।

=>